लाइव टीवी

'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस के पोस्ट से बढ़ी फैंस की चिंता, लिखा- 'मैं थक चुकी हूं और अब...'

Updated Apr 13, 2022 | 08:04 IST

Nikki Sharma Post: टीवी एक्ट्रेस निक्की शर्मा ने सोशल मीडिया से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए। इसके साथ ही उन्होंने यहां मैसेज लिखा, 'मैंने कोशिश की लेकिन मैं थक गई हूं, अब मैं..'। एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Actress Nikki Sharma
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस निक्की शर्मा ने सोशल मीडिया से डिलीट किए सभी पोस्ट।
  • निक्की ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मैंने कोशिश की लेकिन मैं थक गई हूं, अब...'।
  • निक्की के इस पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी।

Nikki Sharma Deletes All Posts: टीवी एक्ट्रेस निक्की शर्मा (Nikki Sharma) ने हर किसी को हैरान करते हुए सोशल मीडिया से अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसा मैसेज शेयर किया जिससे हर कोई परेशान हो गया। उनके इस मैसेज के बाद उनके फैंस से लेकर को- एक्टर्स तक उनकी चिंता कर रहे हैं। 

एक्ट्रेस ने पोस्ट किया ये मैसेज

निक्की ने ना केवल इंस्टाग्राम से अपने सभी पोस्ट डिलीट किए और अपनी डीपी तक हटाई बल्कि उन्होंने यहां मैसेज लिखा, 'मैंने कोशिश की लेकिन मैं थक गई हूं, अब मैं अपने ही विचारों से मुक्त होना चाहती हूं।' निक्की के इस पोस्ट ने हर किसी की चिंता बढ़ा दी। टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में उनके साथ काम कर चुके एक्टर अभिषेक भालेराव ने ट्विटर के जरिए निक्की से जुड़ी ये जानकारी दी।

Also Read: जानिए अब कहां हैं सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड की एक्ट्रेस आएशा टाकिया, सर्जरी ने बिगाड़ दिया था चेहरा

को-एक्टर ने किया ट्वीट

अभिषेक ने ट्वीट कर लिखा, 'टीवी शो ससुराल सिमर का में मेरी को-एक्ट्रेस ने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और इंस्टाग्राम स्टोरी को अब तीन घंटे से ज्यादा हो चुके हैं। मैंने ईमेल और म्युचुअल से भी हर संभव तरीके से उनसे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। मैंने बहुत देर तक सोचा कि इसे आगे बढ़ाना चाहिए या नहीं लेकिन..। ' अभिषेक के इस ट्वीट के बाद से फैंस लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस के बारे में जानना चाहते हैं। 

मानसिक रूप से परेशान है एक्ट्रेस

ईटाइम्स टीवी ने भी एक्ट्रेस से बातचीत करने की कोशिश की लेकिन उन्हें जानकारी मिली कि एक्ट्रेस मानसिक रूप से परेशान हैं और डिप्रेस्ड हो गई हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक उनके एक को- एक्टर ने एक्ट्रेस से संपर्क किया तो निक्की ने कहा कि वो अपना ख्याल रखेंगी और कोई गलत कदम नहीं उठाएंगी। हालांकि निक्की की परेशानी की वजह अब तक सामने नहीं आई है।

Also Read: तमन्ना भाटिया से लेकर काजल अग्रवाल तक, बॉलीवुड में चलता है इन साउथ एक्ट्रेस का बोलबाला

इन टीवी सीरियल में आ चुकी हैं नजर

बता दें कि निक्की टीवी सीरीज ब्रह्मराक्षस 2 में कालिंदी शर्मा का रोल प्ले कर चुकी हैं। वो साल 2015 से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और शो कभी ऐसे गीत गाया करो, दहलीज, कृष्णदासी, ससुराल सिमर का और रूप- मर्द का नया स्वरूप में भी नजर आ चुकी हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।