लाइव टीवी

KGF 2: 25 किलो का कवच पहनकर केजीएफ 2 की शूटिंग करते थे संजय दत्त, 'अधीरा' बनने में लगते थे इतने घंटे

Updated Apr 13, 2022 | 08:07 IST

KGF Chapter 2 story behind Sanjay Dutt look as Adheera: सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 में संजय दत्त 'अधीरा' बनकर लोगों का दिल दहलाने के लिए तैयार हैं।

Loading ...
Sanjay Dutt look as Adheera
मुख्य बातें
  • केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे।
  • सेकंड पार्ट में अब यश के अलावा एक्टर संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज नजर आएंगे।
  • ‘केजीएफ 2’ देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

Yash starrer KGF Chapter 2 story behind Sanjay Dutt look as Adheera: बॉलीवुड के 'खलनायक' यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक बार फिर दमदार निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 में संजय दत्त 'अधीरा' बनकर लोगों का दिल दहलाने के लिए तैयार हैं। वैसे तो यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होनी है लेकिन उससे पहले ही इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से तहलका मचा दिया है। 

संजय दत्त का इस फिल्म में अधीरा वाला लुक काफी प्रभावित कर रहा है। ये भी सच है कि संजय दत्त को बतौर हीरो उतना प्यार नहीं मिला जितना बतौर खलनायक मिला। वह 'खलनायक' में 'बल्लू बलराम प्रसाद' या फिर 'अग्निपथ' में  'कांचा चीना' बनकर सामने आए, तो दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब उम्मीद है कि पर्दे पर जब वह अधीरा बनकर आएंगे तो दर्शक खूब प्यार लुटाएंगे। इस किरदार के लिए उन्होंने जी जान लगा दी थी।

ये भी पढ़ें: 'केजीएफ में गरुणा को मारने के बाद क्या हुआ'- KGF 2 के ट्रेलर से जानें आगे की कहानी

आपको जानकर हैरानी होगी कि संजय दत्त इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कैंसर से जंग लड़ रहे थे। खराब स्वास्थ्य के बावजूद उन्होंने इस दमदार रोल की शूटिंग की। फिल्म में संजय दत्त के स्टाइलिस्ट नवीन शेट्टी ने इस फिल्म में उनके लुक को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने एक मीडिया हाउस को बताया था कि अधीरा के रोल के लिए शूटिंग बहुत कष्टदायी हुआ करती थी। संजय दत्त को तैयार करने में एक घंटा लगता था। संजय 25 किलो वजन वाले कवच पहना करते थे और हर दिन शूटिंग करते थे। 

केजीएफ 2 की कहानी

'केजीएफ चैप्टर 2' की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ। रॉकी काफी बड़ा भी हो गया है और समझदार भी। उसका सपना है कि वह सोने के व्यापार पर राज करे और इसी काम में वह अग्रसर भी है। कहानी में जैसा कि अभिनेता यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में अपना दम नहीं तोड़ेगा। दूसरे भाग में भी वह अपना वादा पूरा करेगा। संजय दत्त फिल्म में मुख्य खलनायक अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। वहीं अभिनेत्री रवीना टंडन रॉकी के प्यार के किरदार में नजर आएंगी। रॉकी अपने दुश्मनों का खात्मा कर उन्हें सबक सिखाने की कोशिश करेगी लेकिन इस काम में उसका प्यार बाधा बनेगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।