लाइव टीवी

शैलेश लोढ़ा के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद करेंगे ये काम

Updated May 20, 2022 | 17:08 IST

Shailesh Lodha New Show After quitting Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की खबर उनके प्रशंसकों के लिए एक सदमे के रूप में आई है। लेकिन शैलेश टेलीविजन पर जल्द ही वापसी करेंगे...

Loading ...
शैलेश लोढ़ा।
मुख्य बातें
  • शैलेश लोढ़ा ने आखिरकार तारक मेहता छोड़ने का फैसला कर लिया है
  • शैलेश की शो के साथ 14 साल की जर्नी समाप्त हो जाएगी।
  • शैलेश अब तारक मेहता छोड़ने के बाद क्या करेंगे, इसकी जानकारी सामने आई है।

Shailesh Lodha New TV Show: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे चहेते कलाकारों में से एक शैलेश लोढ़ा ने आखिरकार शो छोड़ने का फैसला कर लिया है और उनके प्रशंसक इस खबर से बेहद निराश हैं। क्योंकि अब शैलेश उर्फ तारक मेहता की शो के साथ 14 साल की जर्नी समाप्त हो जाएगी। शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर उनके प्रशंसकों के लिए एक सदमे के रूप में आई और कई लोगों ने सोच रहे हैं कि क्या गलत हुआ। शो छोड़ने की खबरों के बीच, उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है। 'सबसे मजबूत लोहा टूटता है- जब कई झूठे एक साथ आ जाते हैं, तो एक सच टूट जाता है।' शैलेश के प्रशंसकों के लिए ये एक बड़ा झटका है। वो लगातार उन्हें शो न छोड़ने के लिए जोर दे रहे हैं। हालांकि खबर है कि शैलेश लोढ़ा टेलीविजन पर जल्द ही वापसी करेंगे और इस बार एक शो को होस्ट करेंगे।

जी हां, कथित तौर अभिनेता अब प्रतिभाशाली कवियों को खोजने पर आधारित एक शो की मेजबानी करेंगे। शो का नाम वाह भाई वाह रखा जाएगा और यह सभी आने वाले प्रतिभाशाली कवियों को एक मंच प्रदान करेगा, जो अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर जनता का मनोरंजन करेंगे। यह शो कथित तौर पर हास्य और व्यंग्य से भरा होगा और पूरे भारत के कवि दर्शकों के सामने अपने लेखन कौशल को पेश करेंगे, यह शो नेशनल टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। मिड जून में इस शो के प्रसारित होने की संभावनाएं और इसके ग्रैंड लॉन्च की सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

पढ़ें - कंगना रनौत ने धाकड़ की रिलीज से पहले खरीदी नई मर्सिडीज, जिसकी कीमत है 5 करोड़ रुपये

शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के पीछे बहुत सारी खबरें आई हैं क्योंकि वह तारक मेहता के प्रति अपने कमिटमेंट के कारण अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए हां नहीं कह सकते थे और इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया। उन्हें लगा कि वो एक ही शो के साथ अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। हालांकि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने उनके छोड़ने के बारे में पूछे जाने पर कमेंट करने से इनकार कर दिया। 


असित मोदी ने कहा, 'अगर कोई विकास हुआ है, तो मैं निश्चित रूप से इसके बारे में बोलूंगा। फिलहाल, मैं इस पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं कि हम दर्शकों के लिए शो को और अधिक मनोरंजक कैसे बना सकते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।