लाइव टीवी

ऊर्फी जावेद ने रस्सी से बनी पहनी ऐसी ड्रेस, अदाकारा का बोल्ड वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

Updated May 20, 2022 | 16:03 IST

Urfi Javed Bold Video: टीवी अदाकारा ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के फैंस के पसीने छूट गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Urfi Javed
मुख्य बातें
  • जानी-मानी टीवी अदाकारा हैं ऊर्फी जावेद।
  • टीवी अदाकारा ने शेयर‌ की अपनी बोल्ड वीडियो।
  • वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने।

Urfi Javed Shared A Bold Video: बिग बॉस ओटीटी फेम ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। टीवी अदाकारा होने के साथ ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं। ऊर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आए दिन ऐसी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज में अदाकारा को बेहद बोल्ड कपड़ों में देखा जाता है। बोल्ड कपड़े पहनने की वजह से अदाकारा अक्सर लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से आए दिन वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। चाहे ट्रेडिशनल ड्रेस भी क्यों ना हो अदाकारा उसमें बोल्डनेस का ऐसा ट्विस्ट देती हैं, जिसकी वजह से लोग भड़क जाते हैं। हाल ही में ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोग क्लीन बोल्ड हो गए हैं।

Also Read: कान्स 2022 में क्या हुआ ऐसा कि भड़क गईं हिना खान, इन सेलेब्स से नाराज होकर अदाकारा ने कहा- यह निराशाजनक है

एक तो पहले से ही इतनी भीषण गर्मी में लोग परेशान हो गए हैं, अब टीवी अदाकारा उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं। इस वीडियो में ऊर्फी जावेद ने एक बहुत बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है। अदाकारा ने जो ब्रालेट टाॅप पहना है उसे रस्सी से बनाया गया है। इसके साथ उन्होंने जो स्लिट स्कर्ट पहनी है उसे भी रस्सी से बनाया गया है। इस ड्रेस में ऊर्फी जावेद ग्लैम डॉल लग रही हैं। यह वीडियो देखने के बाद लोग उनकी सुंदरता के कायल हो गए।

Also Read: 12 साल डेटिंग के बाद पायल रोहतगी और संग्राम सिंह अपने रिश्ते को देंगे नया नाम, इस दिन लेंगे सात फेरे

कुछ दिन पहले जाने-माने फोटोजर्नलिस्ट Viral Bhayani ने हिंदुस्तान टाइम्स से यह साझा किया था कि ऊर्फी जावेद कमाई के मामले में बॉलीवुड के कई सेलेब्स को पीछे छोड़ रही हैं। उन्होंने यह बताया था कि ऊर्फी जावेद की तस्वीरें किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तस्वीरों से ज्यादा दाम पर बिकती हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब ऊर्फी जावेद को इतने बोल्ड ड्रेस में देखा जा रहा है। इससे पहले भी कई बार अदाकारा को बोल्ड कपड़ों में देखा गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।