लाइव टीवी

Shehnaaz Gill: पंजाबी कुड़ी से बोल्ड बेब बनीं शहनाज गिल, कराया ऐसा फोटोशूट कि सब फैंस हुए हैरान

Updated Aug 06, 2021 | 21:36 IST

Shehnaaz Gill New Bold Photos Shoot: बिग बॉस में पंजाबी अंदाज के साथ चुलबुली अदाओं के लिए जानी जाने वाली शहनाज गिल का नया फोटोशूट और नया लुक देख उनके फैंस हैरान रह गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शहनाज गिल का नया फोटोशूट
मुख्य बातें
  • शहनाज गिल के नए बोल्ड लुक ने फैंस को किया हैरान
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट की फोटोज
  • पंजाबी चुलबुली लड़की की पहचान से बिल्कुल अलग ही लुक में दिखी एक्ट्रेस

मुंबई: चुलबुली पंजाबी लड़की से लेकर लाखों लोगों का दिल जीतने वाली बिग बॉस फैंस की प्यारी और रियलिटी शो की पूर्व प्रतियोगी शहनाज़ गिल ने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है। स्टनर ने अपना बहुत सारा वजन कम कर लिया है और बिग बॉस के बाद से अब तक लुक में इतना बदलाव आ गया है कि फैंस के लिए उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो जाए।

एक आकर्षक फिगर के साथ, अभिनेत्री एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं और इस बार अपने ताजा फोटोशूट को लेकर और उनकी बोल्ड पिक्स के लिए सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसा लगता है मानो शहनाज़ के लिए सलवार सूट पुराने हो चुके हैं और स्कर्ट / ड्रेस उनकी अलमारी में बड़ी जगह बना चुकी हैं। एक्ट्रेस का नया लुक सुंदरता और हॉटनेस ने इंस्टाग्राम यूजर्स का ध्यान खींचा है और ऐसा लगता है कि पंजाबी कुड़ी अब एक बोल्ड बेब में बदल गई है। यहां देखिए शहनाज गिल के नए फोटोशूट की तस्वीरें।

शहनाज ने तस्वीरों की एक सीरीज के लिए फोटोशूट करवाया है और सुंदरता व स्टाइल मेकओवर को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

स्टनर ने लोकप्रिय डिजाइनर रॉकी स्टार की स्कर्ट और टॉप सेट को फ्लॉन्ट किया। शहनाज़ ने हाथ की कढ़ाई वाली शॉर्ट स्कर्ट के साथ हाथ की कढ़ाई वाला कोर्सेट टॉप पहना है।


को-ऑर्ड सेट डिजाइनर के नवीनतम मेकअप कलेक्शन ने भी शहनाज के लुक में चार चांद लगाए हैं जो बारोक युग से प्रेरित है। पीले गुलाब, बेज और मुलायम मॉस रंगों के साथ मिश्रित मनके और क्रिस्टल कढ़ाई के साथ कपड़े खूबसूरत लग रहे हैं। इसमे मॉडर्न ड्रेस को पारंपरिक टच देने की कोशिश की गई है।

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पहने इस टॉप की कीमत 53,475 रुपए है, जबकि स्कर्ट की कीमत 59,675 रुपए है। केन फर्न्स द्वारा स्टाइल की गई, शहनाज़ ने द ज्वेल गैलरी से कुछ चंकी ज्वैलरी के साथ लुक को एक्सेसराइज़ भी किया है।

इसके अलावा फैशन में दिलचस्पी रखने वाले लोग उनकी रिवर्स विंग्ड आईलाइन्स को भी मिस नहीं कर सके। इसके अलावा, वह अपने बालों के साथ बदलाव करते हुए एक छोटी विग  के साथ नजर आईं जो अभिनेत्री को बेहद अलग टच दे रही है।

शहनाज गिल ने अपने इस लुक की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए स्टाइल और फैशन को लेकर सबको जरूरी क्रेडिट भी दिया। साथ ही तस्वीरों के साथ खूबसूरत कैप्शन में लिखा, 'अगर आप सही तरीके से देखते हैं तो पूरी दुनिया ही एक खूबसूरत बगीचा (गार्डन) है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।