लाइव टीवी

Bollywood News: रिपोर्टिंग करती Sara Ali Khan का VIDEO, Akshay की फिल्म बेलबॉटम के गाने में पोस्टर चोरी?

Updated Aug 06, 2021 | 23:39 IST

Top 5 Bollywood News: शाहरुख के ट्वीट और सारा अली खान की चुलबुली रिपोर्टिंग समेत, एक नजर आज की 5 चर्चित और रोचक बॉलीवुड न्यूज पर।

Loading ...
बॉलीवुड न्यूज इन हिंदी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान ने बढ़ाया हॉकी टीम का हौसला, कोच ने दिया जवाब।
  • अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के नए गाने का पोस्टर क्यों आया चर्चा में?
  • सारा अली खान के चुलबुले अंदाज में रिपोर्टिंग करते हुए वीडियो हो रहा वायरल।

Trending Bollywood News Wrap Newsmakers: फिल्म इंडस्ट्री यानी कि बॉलीवुड से 6 अगस्त 2021 को शुक्रवार के दिन कई दिलचस्प खबरें आई हैं। एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी ऐसी ही कुछ चुनिंदा बॉलीवुड न्यूज और सुर्खियों पर, जिनकी पूरे दिन रह रहकर चर्चा होती रही। (Latest Top Trending Bollywood Hindi News)

बिहार के खेत से इंडिया गेट तक सारा अली खान की रिपोर्टिंग:

एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिनेत्री को अलग अलग तरह की जगहों पर चुलबुले अंदाज में रिपोर्टिंग करते हुए देखा जा सकता है। सारा कभी इंडिया गेट के बाहर नजर आती हैं तो कभी बिहार के किसी गांव में मौजूद खेत में। सारा के फैंस के बीच यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया है।

अक्षय कुमार की फिल्म बेट बॉटम के नए गाने का पोस्टर रिलीज, फैंस को आई राधे श्याम की याद:

अगस्त महीने में रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म राधे श्याम का पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्टर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म के नए गाने का पोस्टर रिलीज किया और इस पोस्टर को देखकर फैंस को  प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम की याद आ गई और पोस्टर कॉपी करने को लेकर बात होने लगी। वैसे प्रभास की फिल्म का पोस्टर भी कई अन्य हॉलीवुड फिल्मों की ही कॉपी था।

शाहरुख खान से बोले भारतीय हॉकी टीम के कोच 'चक दे 2' का समय आ गया:

भारतीय हॉकी टीम की ओलंपिक में हार के बाद फिल्म इंडस्ट्री सहित तमाम जगह से मिल रहे सपोर्ट के बीच शाहरुख खान ने भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए ट्वीट किया लेकिन इसके जवाब में भारतीय हॉकी टीम के कोच ने जो कहा उसने सबका ध्यान खींचा। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म चंक दे इंडिया का भी जिक्र किया।

शाहरुख खान ने लिखा, 'हार को देखकर दिल टूटा लेकिन आपने हमारा सिर गर्व से उठाए रखा। भारतीय महिला हॉकी टीम की ओर से अच्छा प्रदर्शन। आप सब भारत के लोगों की प्रेरणा हैं। यह भी एक जीत से कम नहीं है।' हॉकी टीम के कोच ने जवाब में लिखा, 'धन्यवाद शाहरुख सर, बॉलीवुड में सबसे बेहतर लोगों से सपोर्ट मिलना बहुत अच्छा है। यह चक दे पार्ट 2 का समय है, आप क्या कहते हैं?'

राज कुंद्रा केस में शर्लिन चोपड़ा से 8 घंटे पूछताछ:

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी से जुड़ा केस इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इसी मामले में ताजा अपडेट यह है कि अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से 8 घंटे तक पूछताछ की गई है। शर्लिन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'आज मैं ऑफिसर के सामने पेश हुईl उन्होंने मुझसे आर्मस्प्राइम मीडिया और राज कुंद्रा से जुड़े कई महत्वपूर्ण सवाल पूछे। मुझसे जो कुछ भी करने के लिए कहा गया, मैंने किया।'

अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का नया गाना 'देश मेरे' रिलीज:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और इसे दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया मिली। वहीं अब हाल में इस फिल्म का नया गाना 'देश मेरे' आ चुका है और जाहिर तौर पर इस गाने को सुनकर किसी का भी देशभक्ति का जज्बा जागना स्वाभाविक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।