लाइव टीवी

Super Dancer के सेट पर Shilpa Shetty का गर्मजोशी से स्वागत, पति पर केस के बाद लौटी एक्ट्रेस हुईं भावुक

Updated Aug 19, 2021 | 20:29 IST

Shilpa Shetty emotional on Super Dancer Set: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जब सुपर डांसर के सेट पर वापस लौटीं तो जज और प्रतियोगियों की ओर से गर्मजोशी से उनका स्वागत हुआ और इस दौरान कथित तौर पर एक्ट्रेस इमोशल हो गईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शिल्पा शेट्टी
मुख्य बातें
  • सुपर डांसर के सेट पर लौट चुकी हैं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा
  • पति राज कुंद्रा के पोर्न केस के बाद पहली बार टीवी डांस रियलिटी शो पर पहुंचीं
  • सुपर डांसर 4 के सेट पर गर्मजोशी के साथ हुआ एक्ट्रेस का स्वागत

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से अफवाहें चल रही थीं कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जल्द ही सुपर डांसर 4 में जज के रूप में वापसी करेंगी। अभिनेत्री अपने पति राज कुंद्रा को अश्लील कंटेंट बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद शो से गायब थी। अफवाहों को खबरों में बदलते हुए, शिल्पा को कल (18 अगस्त) शो के सेट पर एक खूबसूरत नीली साड़ी पहने देखा गया।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा स्वभाव से काफी खुशमिजाज हैं और अक्सर तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर सेट से पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन बीते दिन उन्हें चुपचाप सुपर डांसर 4 सेट की ओर बढ़ते देखा गया। उन्होंने सिर्फ एक बार कैमरे की ओर देखा और चुपचाप उन पर हाथ हिलाकर आगे बढ़ गईं।

काम पर वापस जाने के लिए हिम्मत जुटाना, खासकर कुंद्रा परिवार के साथ फिलहाल जो हो रहा है उसके बीच, काफी चुनौती भरा हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के लिए भी एक इमोशनल एक्सपीरियंस था। बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि शिल्पा का शो पर उनके साथी जज गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ-साथ सुपर डांसर 4 के प्रतियोगियों से गर्मजोशी से स्वागत किया गया। कथित तौर पर, शिल्पा इस दौरान भावुक हो गईं और मौके पर मौजूद कई लोगों की आंखों में आंसू आ गए। शो की टीम ने उन्हें सांत्वना दी।

शो में उनकी अनुपस्थिति के दौरान, करिश्मा कपूर और अन्य कई मेहमान, सुपर डांसर 4 के जजों में से एक के रूप में नजर आए थे। लेकिन अब एक बार फिर कई फैंस सुपर डांसर टीवी शो पर एक जज के रूप में शिल्पा की वापसी का एपिसोड देखने के लिए उत्सुक हैं।

02 अगस्त को, शिल्पा ने आखिरकार पति राज की गिरफ्तारी पर अपने रुख के बारे में एक आधिकारिक बयान साझा किया था। उनके बयान के एक अंश में लिखा था, 'हां! पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। कई तरह की अफवाहें और आरोप लगे हैं। मीडिया और कई लोगों द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। ढेर सारी ट्रोलिंग और प्रश्न किए गए... ना केवल मुझे बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया गया। मेरा स्टैंड... मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले में ऐसा करने से बचना जारी रखूंगा क्योंकि यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है, इसलिए कृपया मेरा हवाला देते हुए झूठे उद्धरण देना बंद करें...।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।