लाइव टीवी

Shireen Mirza Bigg Boss 14?: Yeh Hai Mohabbatein एक्ट्रेस को मिला बिग बॉस-14 का ऑफर, क्या इस साल होगी शामिल?

Updated Jun 29, 2020 | 13:50 IST

Yeh Hai Mohabbatein Actress Approached For Bigg Boss 14?: बिग बॉस सीजन 14 को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कंटेस्टेंट लिस्ट के लिए लगातार नए नाम सामने आ रहे हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दिव्यांका त्रिपाठी और शिरीन मिर्जा।
मुख्य बातें
  • हर साल दर्शक बिग बॉस के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं।
  • फैन्स को खूब एक्साइटमेंट होती है कि इस साल कौन बिग बॉस का हिस्सा बन रहा है।
  • बिग बॉस 14 के लिए कंटेस्टेंट लिस्ट में लगातार नए नाम सामने आ रहे हैं। 

बिग बॉस छोटे परदे के सबसे पसंदीदा टीवी शो में से है। हर साल दर्शक इसके नए सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इतना ही नहीं फैन्स में इस बात की खूब एक्साइटमेंट होती है कि इस साल कौन बिग बॉस का हिस्सा बन रहा है। वैसे साल 2020 में आने वाले बिग बॉस सीजन 14 को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कंटेस्टेंट लिस्ट के लिए लगातार नए नाम सामने आ रहे हैं। 

सामने आई ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस और ये है मोहब्बतें फेम शिरीन मिर्जा का नाम भी बिग बॉस-14 के लिए सामने आया है। खबर है कि टीवी अदाकारा शिरीन मिर्जा को बिग बॉस-14 के लिए अप्रोच किया गया है। उनका नाम सेलिब्रिटी लिस्ट में आगे आया है। हालांकि शिरीन मिर्जा ने बिग बॉस सीजन 14 के लिए हां कहा है या ना ये जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। 

आपको बताते चलें बिग बॉस-13 अब तक की हिस्ट्री में सबसे हिट सीजन रहा है। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे थे। वहीं शो में रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, माहिरा सर्मा, शेफाली जरीवाला, आरती सिंह सहित कई बड़े स्टार्स ने हिस्सा लिया था।  


बिग बॉस-14 को लेकर मेकर्स की ऐसी है प्लानिंग
बिग बॉस-14 इस बार सितंबर के बजाए अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में शुरू होगा। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 14 का थीम जंगल होगा। इस बार 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट और तीन कॉमनर शो में हिस्सा लेंगे। बिग बॉस की टीम सुरक्षा के सभी इंतजाम कर रही है। सभी कंटेस्टेंट का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक घर के अंदर रखे सभी सामान को सेनेटाइज किया जाएगा। वहीं, बिग बॉस का सेट फिल्म सिटी में बनाया जाएगा और इस सीजन का प्रोमो सलमान खान पानवेल स्थित अपने फार्म हाउस से ही शूट करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।