लाइव टीवी

Thor एक्‍टर क्रिस हेम्सवर्थ ने कही बड़ी बात, बताया कैसे हैं वो भी आम इंसान

Updated Jun 29, 2020 | 13:25 IST

chris hemsworth statement : थॉर एक्‍टर क्रिस हेम्सवर्थ ने बताया है क‍ि कैसे वो भी दूसरे लोगों की तरह संवेदनशील हैं और इसका उनको फायदा भी म‍िलता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
chris hemsworth
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड फ‍िल्‍मों में थॉर के क‍िरदार से पॉपुलर हैं क्रिस हेम्सवर्थ
  • इस साल एक्सट्रैक्शन सीरीज के साथ एक्‍टर ने ड‍िज‍िटल स्‍पेस में डेब्‍यू क‍िया है
  • क्रिस हेम्सवर्थ का कहना है क‍ि हम सभी के अंदर एक ही अनिश्चितता है

हॉलीवुड के थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ अन्य लोगों की तरह ही संवेदनशील हैं और वे भी सभी लोगों की तरह अनिश्चितताओं से जूझ रहे हैं। अभिनेता का कहना है कि वह दर्शकों तक पहुंचने के लिए संवेदनशीलता का सहारा लेते हैं, उन्हें लगता है कि यह चीज किरदार को अधिक वास्तविक बनाती है।

किरदारों में संवेदनशीलता का पुट देने को लेकर हेम्सवर्थ ने कहा क‍ि मैं बाकी अन्य लोगों की तरह ही संवेदनशील हूं। उनका कहना है क‍ि आपको पता है बच्चों को किसी चीज में शामिल करना, या अगर उनकी सुरक्षा को खतरा है, मेरे भी बच्चे होंगे, तो ऐसे में परिस्थिति के अनुसार ही आप प्रतिक्रिया देते हैं।

अपनी हालिया फिल्म एक्सट्रैक्शन का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा क‍ि हमने भारत, बांग्लादेश और थाईलैंड में इस फिल्म की शूटिंग की। मेरे साथ मेरा परिवार नहीं था, इसलिए उनसे दूर होने के कारण मैं निश्चित रूप से उन्हें सामान्य से अधिक याद कर रहा था। 

क्रिस हेम्सवर्थ के अनुसार, आप जानते हैं, हम सभी के अंदर एक ही अनिश्चितता है। कुछ लोग दूसरों की तुलना में उन्हें छिपाने में बेहतर होते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि संवेदनशीलता दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक बेहतर जरिया है और यह दर्शाता है कि आप इंसान हैं। बता दें क‍ि इस साल हेम्सवर्थ ने 'एक्सट्रैक्शन' के जरिए एक अभिनेता के तौर पर अपना डिजिटल डेब्यू किया। 

बता दें क‍ि क्र‍िस हेमस्वर्थ ने साइंस-फिक्शन फ‍िल्म स्टार ट्रेक, थ्रिलर एडवेंचर फ़िल्म अ परफेक्ट गेटअवे, हॉरर कॉमेडी फ़िल्म द केबिन इन द वुड्स, डार्क फंतासी फ़िल्म स्नोवाइट एंड द हंट्समैन, वॉर फ़िल्म रेड डॉन और स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म रश में भी प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।