लाइव टीवी

Imlie Updates: Imlie पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, Aditya की गई नौकरी, खुद हुई महिला तस्करी गिरोह का शिकार 

Updated Sep 21, 2021 | 15:04 IST

Imlie Shocking Twists: छोटे पर्दे का जाना माना शो इमली अब कई उतार-चढ़ाव से होकर गुजरने वाला है। इस शो के आने वाले एपिसोड में इमली और आदित्य के ऊपर कई मुसीबतें आने वाली हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
वूमन ट्रैफिकिंग गैंग के शिकंजे में फंसी इमली 
मुख्य बातें
  • कॉलेज से निष्कासित होने के बाद इमली पर आईं मुसीबतें। 
  • आदित्य भी होगा अपने रोजगार से निलंबित।
  • महिला तस्करी गैंग को बेच दी जाएगी इमली।

Shocking Twists In Imlie Serial: स्टार प्लस का पॉपुलर शो इमली (Imlie) में अब कई दिलचस्प ट्विस्ट्स और टर्न्स आने वाले हैं। पिछले कुछ एपिसोड्स में यह देखा गया कि मालिनी और इमली के बीच घमासान युद्ध चल रहा है। दोनों के बीच में होने वाली कैट-फाइट की वजह से आदित्य और इमली की जिंदगी पर काफी प्रभाव पड़ रहा है। हालांकि, इमली पर आने वाली मुसीबतें थमने का नाम नहीं लेंगी। इमली सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आदित्य और इमली अपने जीवन के सबसे मुश्किल भरे दौर से होकर गुजरेंगे। इमली और आदित्य के लिए आने वाला समय ढेर सारी मुसीबतें और तकलीफें लेकर आ रहा है। इमली सीरियल के आने वाले एपिसोड्स अब बेहद रोचक और दिलचस्प होने वाले हैं।

आदित्य होगा बेरोजगार

पिछले कुछ एपिसोड में हमने देखा कि इमली के ऊपर एकाएक मुसीबतें आती जा रही हैं। हाल ही में इमली को कॉलेज से निष्कासित कर दिया गया है। जिसकी वजह से इमली कई मुसीबतों में घिर चुकी है। निष्कासित हो जाने की वजह से इमली को कई विद्यार्थियों के ताने सुनने पड़े। मगर, इमली और आदित्य की राह अब आसान होने का नाम नहीं ले रही है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आदित्य के ऑफिस के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स उसे जॉब से निलंबित कर देंगे। जिस वजह से आदित्य के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। 

महिला तस्करी गिरोह का शिकार होगी इमली

इमली टीवी सीरियल का महा एपिसोड बेहद रोचक होने वाला। हाल ही में रिलीज किए गए प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि, इमली महिला तस्करी गिरोह का शिकार हो जाएगी। इमली के साथ कई और मासूम लड़कियों की जान खतरे में फंसी हुई है। आने वाले एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि आदित्य कैसे इमली को इस जंजाल से आजाद करता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।