लाइव टीवी

अभिनव कोहली का नया पोस्ट, क्या Shweta Tiwari और पति के बीच दीवार बन गई है बेटी Palak Tiwari?

Updated Jun 17, 2020 | 17:15 IST

Abhinav Kohli New Post For Shweta Tiwari Palak Tiwari: अभिनव कोहली ने अब फिर से पुरानी बातें उखाड़नी शुरू कर दी हैं। अभिनव कोहली लगातार सोशल मीडिया श्वेता तिवारी-पलक तिवारी से जुड़े नए पोस्ट कर रहे हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अभिनव कोहली, पलक तिवारी और श्वेता तिवारी।
मुख्य बातें
  • श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली साल 2013 में शादी के बंधन में बंधे थे।
  • इससे पहले श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी।
  • पहली शादी से उनकी बेटी पलक तिवारी है और अभिनव से उनका एक बेटा है।

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली काफी टाइम पहले अलग हो गए थे। श्वेता तिवारी की दूसरी शादी टूटते वक्त चौंकाने वाले खुलासे हुए थे। श्वेता ने अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। वहीं बेटी पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लैटर लिखा था। इसमें पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता तिवारी संग हुई घटनाओं की जानकारी देते हुए पिता अभिनव कोहली पर कुछ आरोप भी लगाए थे। जैसा कि इस बात को अब लंबा वक्त बीच चुका है लेकिन अभिनव कोहली ने अब फिर से पुरानी बातें उखाड़नी शुरू कर दी हैं। अभिनव कोहली लगातार सोशल मीडिया कुछ ना कुछ श्वेता तिवारी-पलक तिवारी से जुड़ा पोस्ट कर रहे हैं। 
अब हाल ही में अभिनव कोहली ने एक नया पोस्ट किया है। अभिनव तिवारी ने एक वीडियो का टाइटल शेयर किया है। जिसमें लिखा है- क्या श्वेता तिवारी और पति के बीच दीवार बन गई है बेटी पलक तिवारी? इस पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनव कोहली ने लिखा- 'गलत न्यूज...।' इस पोस्ट पर यूजर्स लगातार अभिनव को सिंपथी गेन ना करने के लिए कह रहे हैं। 


श्वेता तिवारी- मेरी बेटी के बारे में लिखना बंद करो...
अभिनव कोहली ने कुछ दिन पहले बेटी पलक तिवारी के लिए पोस्ट कर कहा था कि आखिर उन्होंने अपना ओपन लैटर वाला पोस्ट क्यों डिलीट कर दिया? इस पर श्वेता ने जवाब में एक पोस्ट कर लिखा था, 'मेरी बेटी के बारे में लिखना बंद करो..। ये हैरेसमेंट है क्या तुम्हें पता है तुम क्या कर रहे हो?' ये बात श्वेता ने अभिनव के किसी पोस्ट कर लिखने के बाद डिलीट कर दी थी। इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अभिनव ने कहा था, 'तुम(श्वेता) मेरे पेज पर क्यों कमेंट कर रही हो जो तुमने अभी डिलीट कर दिया। तुम्हें अपना आंसर पीआर को भेजना था।'


अब तक नहीं हुआ श्वेता-अभिनव का तलाक 
सोशल मीडिया पर अब अभिनव ने इस बात का भी खुलासा किया था कि श्वेता तिवारी ने उनके खिलाफ कोई कंप्लेन नहीं कराई है। इतना ही नहीं श्वेता ने अबतक अभिनव से तलाक भी नहीं लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।