लाइव टीवी

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill की दिलकश तस्‍वीरें वायरल, फैंस ने की इस वीडियो को र‍िलीज करने की मांग

Updated Sep 09, 2021 | 14:49 IST

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill pics: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के एक वीडियो से कुछ द‍िलकश तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। यह वीडियो अभी र‍िलीज नहीं हुआ है।

Loading ...
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
मुख्य बातें
  • जाने माने टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का बीते गुरुवार निधन हो गया था।
  • सिद्धार्थ शुक्ला का निधन कार्डिएक अरेस्‍ट के चलते हुया था।
  • अपने अंतिम वक्‍त में सिद्धार्थ शुक्ला गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के साथ थे।

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill pics from an unreleased Video: बिग बॉस 13 के विजेता और जाने माने टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का बीते गुरुवार निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन कार्डिएक अरेस्‍ट के चलते हुया था। अंतिम वक्‍त में वह अपनी दोस्‍त शहनाज गिल के साथ थे। शहनाज की गोद में ही सिद्धार्थ ने आखिरी सांस ली थी। शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे से प्‍यार करते थे और शादी करना चाहते थे। एक पोर्टल का दावा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। परिवार के लोग शादी की तैयारी भी कर रहे थे। मुंबई में एक आलीशान होटल और कमरे बुक हो चुके थे। उनकी शादी के तीन-दिन के फंक्शन की प्लानिंग हो रही थी। 

सिद्धार्थ के जाने के गम में शहनाज गिल सदमे में हैं। उनका रो रोकर बुरा हाल है। शहनाज को संभाल पाना बहुत मुश्किल हो रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। यह तस्‍वीरें बीच किनारे की हैं जहां शहनाज और सिद्धार्थ आराम फरमाते नजर आ रहे हैं।

दोनों सितारों की ये तस्‍वीरें यकीनन बहुत प्‍यारी हैं। दोनों ब्‍लू कलर के आउटफ‍िट में दिख रहे हैं। सिद्धार्थ Floral Shirt में दिखाई दे रहे हैं। वहीं शहनाज भी सेक्‍सी ब्‍लू आउटफ‍िट में दिख रही हैं। दोनों काफी कूल अंदाज में बैठे हैं। 

दरअसल, ये तस्‍वीरें शहनाज और सिद्धार्थ के एक वीडियो से ली गई हैं जो अभी तक रिलीज नहीं हुआ है। जैसे ही ये तस्‍वीरे सामने आईं तो SidNaaz के फैंस इस वीडियो को रिलीज करने की मांग करने लगे हैं। सिद्धार्थ के निधन से फैंस को सदमा लगा था, अब इन तस्‍वीरों ने फैंस के चेहरे पर मुस्‍कान ला दी है। इंस्‍टाग्राम, टि्वटर जैसे सभी प्‍लेटफॉर्म पर ये तस्‍वीरें धूम मचा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।