लाइव टीवी

Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill की मौजूदगी में डांस दीवाने 3 के सेट पर मचेगा हंगामा, दिखेगी मीठी नोक झोंक

Updated Aug 18, 2021 | 14:07 IST

Dance Deewane 3: सबकी पसंदीदा जोड़ी सिडनाज बिग बॉस ओटीटी के बाद अब डांस दीवाने के एपिसोड में नजर आएंगे। इनके आने से डांस दीवाने 3 के एपिसोड में रौनक आ जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
डांस दीवाने 3 के सेट पर दिखेगी सिडनाज की मीठी नोंक-झोंक
मुख्य बातें
  • डांस दीवाने 3 के आने वाले एपिसोड्स में दिखेगी टीवी की पॉपुलर जोड़ी सिडनाज।
  • बिग बॉस ओटीटी के बाद अब डांस दीवाने के शो में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। 
  • शहनाज को कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक गाने पर डांस करता देख जल जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला। 

Dance Deewane 3: बिग बॉस ओटीटी के बाद अब छोटे पर्दे की पॉपुलर जोड़ी सिडनाज यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल डांस दीवाने 3 के अगले एपिसोड्स में नजर आएंगे। पॉपुलर बिग बॉस जोड़ी‌ सिडनाज अपने रिलेशनशिप की अफवाहों को हमेशा नकारते आए हैं। मगर, कई इवेंट में इन दोनों को एक साथ स्पाॅट किया जाता है। इसके साथ कई सेलिब्रिटीज भी इन दोनों का मजा लेने से पीछे नहीं हटते हैं। इनकी बढ़ती पापुलैरिटी को देखकर इस बार डांस दीवाने के सेट पर इन्हें बतौर गेस्ट बुलाया गया है। चैनल ने सोशल मीडिया साइट पर हाल ही में प्रोमो रिलीज किया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच मीठी नोकझोंक दिखाई दे रही है। 

शहनाज को कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक गाने पर डांस करता देख जलेंगे सिद्धार्थ 

प्रोमो को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि डांस दीवाने का आने वाला एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है। ‌शो में शहनाज एक कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक गाने पर डांस करती हुई नजर आएंगी। वहीं, शहनाज को कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक गाने पर डांस करता देख सिद्धार्थ जल जाएंगे। मजा तो तब आता है जब कंटेस्टेंट को सिखाए गए प्यार के नुस्खे सिद्धार्थ पर ही भारी पड़ जाते हैं। दरअसल होगा यह की कंटेस्टेंट्स शहनाज के हाथ को किस करेगा। यह देखकर सिद्धार्थ हक्के-बक्के रह जाएंगे और शहनाज को अपने साथ ले जाएंगे।

शहनाज और सिद्धार्थ के बीच यह वीडियो देखकर माधुरी दीक्षित नेने भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगी। कुछ समय से माधुरी दीक्षित इस शो से दूर थीं। मगर, 15 अगस्त के दिन टेलीकास्ट किए गए स्पेशल एपिसोड में वह नजर आई थीं। माधुरी दीक्षित नेने के साथ इस शो को धर्मेश येलांदे और तुषार कालिया जज करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।