लाइव टीवी

Anupama के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेते हैं 'वनराज' Sudhanshu Pandey, इतनी है नेटवर्थ और कार कलेक्शन

Updated Aug 22, 2021 | 06:14 IST

Sudhanshu Pandey Networth: अनुपमा के वनराज यानी सुधांशु पांडे का आज बर्थडे हैं। इस मौके पर जानिए सुधांशु पांडे की नेटवर्थ और हर एपिसोड के लिए कितनी मिलती है फीस...

Loading ...
Sudhanshu Pandey
मुख्य बातें
  • अनुपमा के वनराज यानी सुधांशु पांडे आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  • एक्टर से पहले सुधांशु पांडे मॉडल भी रहे हैं।
  • सुधांशु पांडे करोड़ों रुपए की नेटवर्थ के मालिक हैं।

मुंबई. अनुपमा के वनराज यानी सुधांशु पांडे 22 अगस्त को अपना 47वां बर्थडे मना रहे हैं। उत्तराखंड के अल्मोड़ा में जन्में सुधांशु पांडे ने अपनी पढ़ाई नैनीताल से की है। सुधांशु पांडे 19 साल की उम्र में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बैंड ऑफ बॉयज में काम किया था। 

सुधांशु फिल्मों, टीवी सीरियल और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। सुधांशु पांडे ने साल 2000 में अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ी 420 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह सिंह इज किंग, मर्डर 2 दस कहानियां, 2.0 जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। बॉलीवुड के अलावा सुधांशु पांडे ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। वहीं, उन्होंने टीवी करियर की शुरुआत साल 2001 में दूरदर्शन के सीरियल दिशाएं से की थी।   

इतनी है नेटवर्थ 
सुधांशु पांडे की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक सुधांशु पांडे के नेटवर्थ लगभग तीन मिलियन डॉलर यानी 22 करोड़ रुपए है। सुधांशु पांडे की कमाई टीवी सीरियल के अलावा वेब सीरीज और ब्रैंड एंडोर्समेंट से होती है। सुधांशु कई चैरिटी और एनजीओ में भी पैसा डोनेट करते हैं। सुधांशु पांडे के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास BMW कार है। 

एक एपिसोड की इतनी है फीस 
सुधांशु पांडे टीवी सीरियल अनुपमा में वनराज का लीड किरदार निभा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुधांशु पांडे को इस रोल के लिए प्रति एपिसोड के 50 हजार रुपये मिलते है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुधांशु पांडे ने मोना पांडे से शादी की है। दोनों के दो बेटे निर्वान और विवान पांडे हैं। 

 

सुधांशु की मुलाकात मोना से उस समय हुई थी जब वो किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों का मिलना तय था इसलिए वो मिल गए। सुधांशु पांडे ने बताया कि उन्होंने जब मोना से शादी की तब वो केवल 22 साल के थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।