लाइव टीवी

Imlie serial star cast Real Name: इस बंगाली सीरियल का रीमेक है इमली, जानिए सीरियल के स्टारकास्ट के असली नाम

Updated Jun 20, 2021 | 17:54 IST

Imlie Serial Star Cast Real Name: स्टार प्लस के टीवी सीरियल इमली ने काफी कम वक्त में दर्शकों के दिल में जगह बना ली है। इसी कारण ये टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना है। जानिए स्टारकास्ट के रियल नाम...

Loading ...
Imlie Serial
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल की स्टारकास्ट फैंस के बीच काफी पॉपुलर है।
  • स्टारकास्ट के कारण ही ये सीरियल सभी बड़े सीरियल को टक्कर दे रहा है।
  • सीरियल की में इमली का किरदार 17 साल की एक्ट्रेस निभा रही हैं।

मुंबई. स्टार प्लस का टीवी सीरियल इमली फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। यही वजह है कि इमली टीआरपी की लिस्ट में लगातार ऊपर हैं। यही नहीं, इस सीरियल ने अनुपमा को भी पीछे छोड़ दिया है। बंगाली सीरियल कुटुम का रीमेक इमली में ज्यादातर चेहरे नए हैं। ऐसे में जानिए इस सीरियल की स्टारकास्ट के असली नाम। 

सुम्बुल तौकीर खान और गशमीर महाजनी
फिल्म की कहानी यूपी के एक छोटे से गांव में लव ट्रायंगल की है। सीरियल में इमली का किरदार 17 साल की सुम्बुल तौकीर खान ने निभाया है। इमली उत्तर प्रदेश के बाहरी इलाके की एक चुलबुली और मजाकिया लड़की है। इमली के बाद आते हैं इस सीरियल के लीड किरदार आदित्य कुमार त्रिपाठी। आदित्य पेशे से एक जर्नलिस्ट हैं। इस किरदार को निभाया है गशमीर महाजनी ने। गशमीर महाजनी एक्टर के अलावा डायरेक्टर और कोरियोग्राफर भी हैं। 

मयूरी देशमुख और ज्योति गौबा
सीरियल में मयूरी देशमुख इमली में आदित्य त्रिपाठी की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है। 2011 में एक्टिंग का डेब्यू किया था। साल 2014 में उन्‍होंने नाना पाटेकर की फ‍िल्‍म डॉक्टर प्रकाश बाबा आम्टे में डेब्‍यू किया था। साल 2016 में उनके पति ने आत्महत्या कर ली  थी। इमली में मालिनी की मां अनु चतुर्वेदी का किरदार ज्योति गौबे ने निभाया है।

किरन खोजे, चंद्रेश सिंह और फैजल सैयद
इमली की मां मीठी का रोल सीरियल में बेहद अहम है। इसे किरन खोजे ने निभाया है। वहीं, आदित्य के पिता पंकज त्रिपाठी का रोल चंद्रेश सिंह ने निभाया है। इसके अलावा आदित्य के भाई ध्रुव का किरदार फैजल सैयद ने निभाया। 

ध्रुव की पत्नी और आदित्य की भाभी निधि त्रिपाठी का रोल आस्था अग्रवाल ने निभाया है। इसके अलावा आदित्य की मां अपर्णा त्रिपाठी का असली नाम रितु चौधरी सेठ है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।