लाइव टीवी

Super Dancer 4 Finale: शिल्‍पा शेट्टी ने 'नदियों पार' गाने पर अपने हॉट मूव्‍स से स्‍टेज पर लगाई आग, वायरल वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का टशन

Updated Oct 08, 2021 | 13:53 IST

Super Dancer 4: शिल्‍पा शेट्टी सुपर डांसर चैप्टर 4 के फिनाले में अपने डांस का जलवा दिखाएंगी। चैनल की ओर से शेयर किए गए वीडियो में अदाकारा के डांस की झलक देखने को मिल रही है।

Loading ...
Shilpa Shetty
मुख्य बातें
  • शिल्‍पा शेट्टी अपने डांस से बनाएंगी लोगों को दीवाना
  • सुपर डांसर चैप्टर 4 के फिनाले में परफॉर्म करेंगी अदाकारा
  • शिल्‍पा का डांस वीडियो हुआ वायरल

Shilpa Shetty dance on Super Dancer 4 finale: बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी अपने हुस्‍न और लटकों झटकों से अक्‍सर फैंस का दिल चुरा लेती हैं। एक बार फिर उनका ये जादू सुपर डांसर चैप्टर 4 के फिनाले में देखने को मिलेगा। दरअसल सोनी टीवी की ओर से सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें शिल्पा के शानदार परफॉर्मेंस की झलक दिखाई गई है। वीडियो में, शिल्पा जान्हवी कपूर के मशहूर गाने "नदियों पार" पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। शिल्‍पा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

शिल्पा एक नीले रंग की ड्रेस में परफॉर्म कर रही हैं। उन्‍होंने इसके साथ लॉन्‍ग केप और हेड गियर भी पहना है। इस लुक में शिल्‍पा किसी मरमेड से कम नहीं लग रही हैं। उनके साथ डांसर्स के एक ग्रुप ने भी परफॉर्म किया। 

शिल्‍पा के हॉट डांस मूव्‍स को देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले एक और प्रोमो में शिल्‍पा मशहूर अदाकारा तब्‍बू के साथ ठुमके लगाती हुईं नजर आई थीं। उन्‍होंने तब्‍बू के साथ उनके सुपरहिट गाने रुक रुक अरे बाबा रुक गाने पर डांस किया था। 

सुपर डांसर चैप्‍टर 4 के फिनाले एपिसोड में मुकाबला फाइनलिस्ट फ्लोरिना गोगोई, ईशा मिश्रा, संचित चानाना, पृथ्वीराज और नीरजा के बीच होगा। फिनाले को लेकर शिल्पा शेट्टी ने कहा, ‘हमारे फाइनलिस्ट काफी उत्साहित हैं। मैं टॉप 5 के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं देना चाहती हूं।’ 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।