लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के जेठालाल कभी कमाते थे 50 रुपये, आज एक एपिसोड के लेते हैं 1.5 लाख

Updated Jan 28, 2021 | 08:59 IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Dilip Joshi Fees: सीरियल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के एक्‍टर द‍िलीप जोशी कभी 50 रुपये कमाते थे लेकिन आज एक एपिसोड के ल‍िए लाखों रुपये चार्ज करते हैं।

Loading ...
Dilip Joshi
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के एक्‍टर द‍िलीप जोशी कभी 50 रुपये कमाते थे
  • आज एक एपिसोड के ल‍िए लाखों रुपये चार्ज करते हैं द‍िलीप जोशी
  • 52 साल के हो चुके दिलीप जोशी गुजराती परिवार से आते हैं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Dilip Joshi Fees: सीरियल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के एक्‍टर द‍िलीप जोशी कभी 50 रुपये कमाते थे लेकिन आज एक एपिसोड के ल‍िए लाखों रुपये चार्ज करते हैं। उनके संघर्ष की कहानी हजारों-लाखों युवाओं को प्रेरित करती है। सीरियल में जेठालाल का किरदार निभाकर उन्‍हें जो लोकप्रियता मिली वो उन्‍हें बॉलीवुड की फ‍िल्‍मों ने भी नहीं दी। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि तारक मेहता शो में आने से पहले वह कई हिंदी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके थे। 

सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्‍टारर हम आपके हैं कौन में भी दिलीप जोशी काफी अहम किरदार में थे। तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो के साथ वह शुरुआत से ही जुड़े हैं और जेठालाल का किरदार निभाते हुए उन्‍हें 12 साल हो गए हैं। जेठालाल शो का अहम किरदार हैं इसीलिए इन्हें शो में ज्यादा फीस भी ऑफर की जाती है। मीडिया रिपोर्ट दावा करती हैं कि उन्‍हेंएक एपिसोड के 1.5 लाख तक मिलते हैं। वहीं जेठालाल यानि द‍िलीप जोश कुल 37 करोड़ की चल अचल संपत्ति के मालिक हैं। हालांकि टाइम्‍स नाऊ हिंदी इन रिपोर्ट की पुष्टि नहीं करता है। 

जेठालाल ने मैंने प्यार किया फिल्म में नौकर की भूमिका निभाई थी, उससे पहले वह इंडस्ट्री में काम के लिए खूब भटके थे। वह कई बार पीछे ऑडियंस में खड़े रहते थे। इस काम के लिए उन्‍हें 50 रुपए मिलते थे। 52 साल के हो चुके दिलीप जोशी गुजराती परिवार से आते हैं और उनका जल्‍द पोरबंदर में हुआ था। 

इन फ‍िल्‍मों में किया काम
मैंने प्‍यार किया के बाद दिलीप जोशी, हूं हुंशी हुंशीलाल, हम आपके हैं कौन, यश, फ‍िर भी दिल है हिंदुस्‍तानी, खिलाड़ी 420, हमराज, दिल है तुम्‍हारा जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके हैं। वहीं तारक मेहता शो से पहले वह एक दर्जन सीरियल्‍स में काम कर चुके थे। उन्‍हें अब तक दर्जनों पुरस्‍कार से नवाजा जा चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।