लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के गोली Kush Shah को हुआ कोरोना, सेट पर 110 से ज्यादा लोगों का हुआ टेस्ट

Updated Apr 16, 2021 | 16:39 IST

TMKOC Kush Shah COVID 19 positive: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने बताया कि हम शूटिंग के दौरान सावधानी बरत रहे हैं। कुश शाह के अलावा 3 क्रू मेंबर्स पॉजिटिव पाए गए हैं...

Loading ...
कुश शाह
मुख्य बातें
  • अब कोरोना का साया तारक मेहता के सेट पर भी फिर से मंडराने लगा है।
  • गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह को भी शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने इस बात को कंफर्म किया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट से चौंकाने वाली खबर आ रही है। अब कोरोना का साया तारक मेहता के सेट पर भी फिर से मंडराने लगा है। सीरियल में डॉक्टर हंसराज हाथी के बेटे गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह को भी शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों के अनुसार, शूटिंग के समय उपस्थित सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स के कोरोना टेस्ट होने थे। ऐसे में 9 अप्रैल को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कलाकारों और क्रू सहित 110 से अधिक लोगों के आरटी-पीसीआर टेस्ट किए गए थे। इसमें कुश और 3 अन्य क्रू  मेंबर्स को सकारात्मक पाया गया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की है। असित ने बताया, 'हम शूटिंग के दौरान सावधानी बरत रहे हैं। अगर कोई थोड़ा बीमार होता, तो हम उन्हें शूटिंग पर नहीं आने के लिए कहते हैं। कुश शाह, जो शो में गोली का रोल निभाते हैं उनको सकारात्मक पाया गया है। साथ ही कुछ क्रू मेंबर्स को पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि मुख्य कलाकारों में किसी को कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है।'

निर्माता असित मोदी ने आगे यह भी बताया कि जिन लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उनका मेडिकल ट्रीटमेंट शुरू हो गया है और होम क्वारंटाइन हैं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता ने बताया कि शूटिंग अगले 15 दिनों तक नहीं होगी। हालांकि पहले जिन लोगों को कोरोना हो चुका है वो नियमित रूप से शूटिंग पर जा सकते थे। लेकिन जनता कर्फ्यू के बाद फिलहाल कुछ शूट नहीं होगी। असित ने यह भी उल्लेख किया है कि कुछ अन्य शो के विपरीत, जिन्होंने कुछ समय के लिए अपने शो की शूटिंग गोवा में स्थानांतरित करने का प्लान किया है। उन्होंने अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है और आगे टीम के साथ बैठेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।