लाइव टीवी

TRP Rating Week 14: Indian Idol 12 ने Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल को पछाड़ा, ये हैं TV के टॉप-5 शोज

Updated Apr 16, 2021 | 18:10 IST

TRP Week 14 Rating TV show: नई टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी पुराने पसंदीदा सीरियल के साथ कुछ रियलिटी शोज को लिस्ट में जगह मिल सकी है।

Loading ...
टीवी सीरियल टीआरपी।
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • नई टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं।
  • जानें टीआरपी रिपोर्ट में इस बार कौनसे शो ने सफलता पाई है।

टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने 14वें वीक की टीआरपी लिस्ट जारी की है। हाल ही में जारी की गई नई टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी पुराने पसंदीदा सीरियल के साथ कुछ रियलिटी शोज को लिस्ट में जगह मिल सकी है। टीआरपी रिपोर्ट में इस बार कौनसे टीवी शो ने सफलता पाई है और किसका सिक्का नहीं चल सका है। आइए जानें कौन हैं टीआरपी के टॉप-5 टीवी शो...

भले ही टीवी सीरियल अनुपमा के सेट पर कोरोना का साया है। लेकिन इसकी टीआरपी पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और सुधांशु शर्मा के सीरियल अनुपमा ने इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाया है। लगातार टीआरपी चार्ट में रूपाली गांगुली का शो अनुपमा टॉप पर अपनी स्थिति बनाए रखने में कामयाब रहा है। कोई भी शो रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के सीरियल अनुपमा को टक्कर नहीं दे पा रहा है। इस फैमिली सीरियल को दर्शकों की जमकर प्यार मिल रहा है। 

इमली को लिस्ट में मिला दूसरा स्थान 
वैसे इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान सीरियल इमली को मिला है। इमली को लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी के सीरियल की कहानी की बात करें तो फिलहाल इमली, आदित्य और मालिनी के बीच ढेर सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है।

टॉप-5 में आया इंडियन आइडल 
टीआरपी टॉप-5 में अब एक रियलिटी शो भी शामिल हो चुका है। नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के शो इंडियन आइडल 12 ने लिस्ट में शानदार एंट्री की है। टीआरपी लिस्ट में इंडियन आइडल को तीसरा स्थान मिला है। 

गुम है किसी के प्यार में
टीवी शो गुम है किसी के प्यार में ने छलांग लगाई है। टीआरपी टॉप-5 में गुम है किसी के प्यार में सीरियल चौथे स्थान पर रहा है। इस हफ्ते नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह के सीरयल को चौथा स्थान मिला है। सीरियल की कहानी को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। 

आखिरी नंबर 5 की बात करें तो इस पर ये रिश्ता क्या कहलाता है। राजन शाही के लोकप्रिय टीवी शो को लंबे टाइम बाद टीआरपी टॉप-5 में जगह मिली है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी लंबे समय से इस सीरियल के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।