लाइव टीवी

तारक मेहता के चाइल्ड आर्टिस्ट ने चौकीदार को बताया हीरो, बोले- नौकरी हर एक की जरूरत है लेकिन...

Updated May 19, 2020 | 10:37 IST

Samay Shah Called Building Watchman Hero: टीवी चाइल्ड स्टार समय शाह ने बिल्डिंग के वॉचमेन पर एक वीडियो बनाया है। इसमें तारक मेहता के स्टार ने चौकीदार को हीरो बताया है....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार समय शाह(राइट)।
मुख्य बातें
  • तारक मेहता शो के स्टार समय शाह इस वक्त पूरी तरह से लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं।
  • समय शाह टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का रोल निभा रहे हैं।
  • अब हाल ही में समय ने अपनी सोसाइटी के वॉचमेन के लिए एक वीडियो बनाया है।

लॉकडाउन में स्टार्स अपने फैन्स का मनोरंजन करने और उन्हें मोटिवेट करने के लिए कई तरह के प्रयास कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही प्रयास तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार समय शाह ने किया है। तारक मेहता शो में गोगी का रोल निभाने वाले समय शाह भी इस वक्त पूरी तरह से लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने फैन्स और जनता को एक योद्धा से मिलवाया है जो इस महामारी के दौरान भी हमें सुरक्षित कर रहा है।
टीवी चाइल्ड स्टार समय शाह ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपनी बिल्डिंग के वॉचमेन को हीरो का औहदा देते नजर आ रहे हैं। खास बात ये कि इस वीडियो का कॉन्सेप्ट, लाइन्स ही नहीं बल्कि इसे शूटिंग भी समय शाह ने खुद की है। 
टीवी स्टार समय शाह ने इस वीडियो में हर बिल्डिंग के नीचे काम करने वाले वॉचमेन को हीरो बताया है। बताया है कैसे वो हर किसी मेंबर्स की सुरक्षा के लिए दिन-रात खड़ा रहता है। कोई उससे बात करें ना करें उसका हाल पूछे ना पूछे लेकिन वो सबकी देशभाल करता है। 


समय शाह ने लिखा, 'नौकरी हर व्यक्ति की जरूरतों को पूरा करती है। जॉब, जॉब होती है। ठीक है अगर जॉब एक सफेद रंग वाली नौकरी नहीं है हर व्यक्ति अपने लेवल पर बेस्ट करने की कोशिश करता है। वह अपने भविष्य को सुरक्षित रखने की हर संभव कोशिश करता है। लेकिन बात मानवता, समाज और जजमेंट की है। यहां वो काम करने के लिए आते हैं और उनका वॉच करना काफी मायने रखता है।'

 


एक्टर समय शाह ने कुछ दिन पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा की को-स्टार पलक सिधवानी के साथ भी एक बलदेव नाम का वीडियो बनाया था। जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।