लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में शैलेश लोढ़ा को इस एक्टर ने किया रिप्लेस! बिग बॉस में भी आ चुके हैं नजर

Updated Sep 12, 2022 | 12:16 IST

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया था। इसके बाद से दर्शक उनकी जगह नए एक्टर का इंतजार कर रहे थे। अब खबरें हैं कि एक्टर सचिन श्रॉफ शो में उनकी जगह नजर आएंगे।

Loading ...
Shailesh Lodha

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय से चले आ रहे और पसंदीदा शोज में से एक है। शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और इसके 14 से ज्यादा साल पूरे हो चुके हैं। कुछ समय पहले शो में तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने इसे अलविदा कह दिया था। इसके बाद से दर्शक शो में उनकी जगह नए एक्टर का इंतजार कर रहे थे। 

इस एक्टर ने किया रिप्लेस?

खबरों की मानें तो शो में उनके रोल के लिए नए एक्टर का नाम फाइनल हो गया है। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस ने ना केवल नए एक्टर के नाम पर मुहर लगा दी है बल्कि उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस खबर के मुताबिक शैलेश लोढ़ा की जगह ली है एक्टर सचिन श्रॉफ ने और वो अब तक दो दिन की शूटिंग भी कर चुके हैं। 

इन शोज में किया काम

सचिन इंडियन टेलीविजन की मशहूर हस्तियों में से एक हैं और उन्होंने कई टीवी शोज मं काम किया है। उन्हें आखिरी बॉबी देओल स्टारर आश्रम और टीवी शो गुम है किसी के प्यार में में देखा गया था। वो सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस की 5वें सीजन में भी नजर आए थे। 

इस कारण छोड़ा शो

रिपोर्ट्स की मानें तो शो में तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा ने मार्च 2022 के बाद शूटिंग बंद कर दी थी। वह अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं थे और उन्हें लगा कि शो में उनकी डेट्स का सही इस्तेमाल नहीं हो रहा है। शो छोड़ने के पीछे अन्य कारणों में से एक यह था कि इस शो के चलते वो दूसरे शो नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने पिछले साल कई ऑफर ठुकराए थे। लेकिन तारक मेहता को अलविदा कहने के बाद उन्होंने एक अलग चैनल पर एक और शो वाह भाई वाह किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।