लाइव टीवी

बचपन में भी हूर की परी लगती थीं TMKOC की यह एक्ट्रेस, तस्वीर देखकर पहचानें नाम 

Updated Dec 27, 2021 | 16:20 IST

TMKOC Actress Childhood Pictures: छोटे पर्दे का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई वर्षों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अदाकारा की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर क्या आप अदाकारा का नाम बता सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बचपन में भी बहुत क्यूट थीं 'तारक मेहता...' की ये एक्ट्रेस
मुख्य बातें
  • बचपन में भी बहुत प्यारी दिखती थीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की यह अदाकारा।
  • अपनी अदाकारी और अदाओं से आज करती हैं लाखों दिलों पर राज।
  • क्या तस्वीर देखकर आप पहचान सकते हैं अदाकारा का नाम।

TMKOC Fame Actress Childhood Pictures: छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई वर्षों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने में यह टीवी शो कामयाब हुआ है। ना ही सिर्फ इस टीवी सीरियल से बल्कि दर्शक इस टीवी सीरियल में काम करने वाले सभी कलाकारों की जिंदगी से जुड़े रहना भी पसंद करते हैं। जितना प्यार दर्शक इस टीवी सीरियल से करते हैं उतना ही प्यार वह इस टीवी सीरियल के कलाकारों से भी करते हैं। हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक जानी-मानी अदाकारा की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अदाकारा बहुत क्यूट नजर आ रही हैं। क्या यह तस्वीर देख कर आप उन्हें पहचान सकते हैं?

वायरल हुईं तस्वीरें

सोशल मीडिया पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम जिस अदाकारा की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि सबकी प्यारी मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी हैं। हाल ही में टीवी अदाकारा मुनमुन दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बचपन की तस्वीरें साझा की थी जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मुनमुन दत्ता बचपन में भी काफी क्यूट थीं। वह अपने पापा के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। आज मुनमुन दत्ता जितनी खूबसूरत नजर आती हैं उतनी ही क्यूट वह अपने बचपन में भी थीं। 

Also Read: क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं 'दयाबेन' दिशा वकानी? बेबी बंप वाली इन तस्वीरों से मिला इशारा!

Also Read: रिलेशनशिप में थे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोनू और टप्पू? एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने बताया सच

मुनमुन दत्ता आए दिन सुर्खियों में अपनी जगह बना लेती हैं। हाल ही में मुनमुन दत्ता ने एक आलीशान घर खरीदा था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। एक वीडियो के जरिए अदाकारा ने फैंस को अपने घर की झलक दिखाई थी। इससे पहले मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों की वजह से सुर्खियों में छा गई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।