लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नई 'दयाबेन' की तलाश शुरू, क्या ये एक्ट्रेस दिशा वकानी के करेंगी रिप्लेस?

Updated Jul 12, 2022 | 10:55 IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए नई दयाबेन की तलाश शुरू हो गई है। क्या एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा शो में नई दयाबेन के रोल में दिखेंगी? जानें।

Loading ...
Disha Vakani
मुख्य बातें
  • कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी नई दयाबेन की एंट्री।
  • क्या एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा लेंगी दिशा वकानी की जगह?
  • जानें ऐश्वर्या ने इस बारे में क्या कहा।

टेलिविजन के सबसे लंबे समय से चले आ रहे और सबसे पसंदीदा शो में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। शो में दयाबेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी ने लंबे समय पहले शो को अलविदा कह दिया था और फैंस को तभी से इंतजार है उनकी वापसी का। 

शो में हाल ही में दयाबेन की वापसी को लेकर खबरें तेज हुई थीं, लेकिन दर्शकों का इंतजार बेकार रहा। शो में दयाबेन की वापसी नहीं होने पर फैंस ने नाराजगी भी जाहिर की। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में दयाबेन के कैरेक्टर के लिए ऑडिशन हो रहे हैं। 

Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हुई दयाबेन की वापसी, दूसरे बच्चे के जन्म के बाद दिशा वकाणी कर रहीं कमबैक?

ये एक्ट्रेस बनेगी 'दयाबेन'?

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है। लेकिन इस रोल को प्ले करने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने लंबे समय पहले इसे छोड़ दिया था और अभी उनकी वापसी को लेकर कोई जानकारी नहीं है। अब मेकर्स ने इस रोल के लिए ऑडिशन शुरू कर दिए हैं। खबरें हैं कि टीवी शो सास बिना ससुराल में नजर आईं एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा नई दयाबेन बन सकती हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक जब ऐश्वर्या से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस कैरेक्टर के लिए ऑडिशन दिया था। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं यह कर रही हूं।'

'दयाबेन' की वापसी पर प्रोड्यूसर ने क्या कहा था

शो में 'दयाबेन' की वापसी को लेकर मेकर्स हाल ही में फैंस के निशाने पर आ गए थे। फैंस का कहना था कि वो दयाबेन का नाम लेकर उनकी भावनाओं के साथ खेल रहे हैं। इसपर रिएक्ट करते हुए प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि वो फैंस की भावनाएं समझते हैं लेकिन दयाबेन को एक रात में वापस नहीं लाया जा सकता। असित मोदी ने कहा था , 'दयाबेन रातभर में वापस नहीं आ सकती। इसके लिए हमें जबरदस्त री- एंट्री की जरूरत है क्योंकि वो लंबे समय से शो से गायब हैं।'

Also Read: क्या दिशा वकानी के बाद अब दिलीप जोशी कहने वाले हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा? जानें यहां 

दूसरे बच्चे को दिया है जन्म

आपको बताते चलें, दिशा वकानी और उनके पति मयूर पाडिया ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। दूसरे बच्चे की मां बनने वालीं अभिनेत्री दिशा ने अभी तक अपने नवजात बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया है। उनके भाई मयूर वकानी ने अपने भतीजे के जन्म की पुष्टि की थी। दिशा पहले से एक चार साल की बेटी स्तुति पाडिया की मां हैं, सितंबर 2017 से टीवी से ब्रैक लेने के बाद वो पहली बार मां बनी थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।