लाइव टीवी

टीवी की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने शेयर की पुरानी फोटोज, खूबसूरती देख फैंस ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

Updated Jul 12, 2022 | 11:43 IST

टीवी की सीता दीपिका चिखलिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। आप भी देखें दीपिका की ये तस्वीरें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Dipika Chikhalia
मुख्य बातें
  • दीपिका चिखलिया ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटोज।
  • दीपिका की पुरानी फोटोज देख फैंस कर तारीफ।
  • दीपिका चिखलिया अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती हैं।

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया छोटे पर्दे का जाना पहचाना चेहरा हैं। वो साल 1987 में शुरू हुई रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभाकर चर्चा में आई थीं। इस रोल में उन्हें इतना पसंद किया गया कि रियल लाइफ में भी दर्शकों ने उन्हें देवी सीता का दर्जा दे दिया था।

Also Read: फिल्मी कहानी से कम नहीं है रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया की लव स्टोरी, दो घंटे में लिया शादी का फैसला

फोटो पर फैंस ने किए ये कमेंट

दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें उनकी जवानी के दिनों की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका ने जो पहली तस्वीर शेयर की उसमें वो लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में रेड स्ट्राइप वाली ब्लैक साड़ी पहनी हुई है, जिसमें उनके शॉर्ट बाल हैं। उनकी ये फोटोज फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं और वो लगातार इसपर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। 

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने दीपिका की तारीफ करते हुए लिखा, 'दीपिका मैम आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं, मैं अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत'। तो एक यूजर ने कमेंट किया, 'वाह, बहुत खूबसूरत मां।'

Also Read: दीपिका चिखलिया को चूल्हे पर खाना बनाते देख हैरान हुए फैन्स, बोले- सीता मां फिर से वनवास में हैं क्या

तस्वीरों को लेकर हुई थीं ट्रोल

मालूम हो कि दीपिका कुछ समय पहले अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं। दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की थी जिसमें वो छोटे कपड़े पहने नजर आ रही थीं। इसके साथ उनके हाथ में ड्रिंक भी थी। यह तस्वीरें देखने के बाद दीपिका चिखलिया के फैंस भड़क उठे और अदाकारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। ट्रोलिंग की वजह से अदाकारा ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया था।

करीब 3 लाख फॉलोअर्स

मालूम हो कि लॉकडाउन में रामायण का प्रसारण किए जाने के बाद एक बार फिर से एक्ट्रेस की लोकप्रियता बढ़ गई है। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 2 लाख 90 हजार फॉलोअर्स हैं। मालूम हो कि वो अक्सर खुद से जुड़ पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।