लाइव टीवी

तारक मेहता... में कब होगी दयाबेन की एंट्री, प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिया जवाब

Updated Apr 13, 2021 | 12:59 IST

सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो के दर्शक लंबे समय से पर्दे पर दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी पर्दे पर दयाबेन को देखने के ल‍िए फैंस को और इंतजार करना होगा।

Loading ...
asit kumar modi and disha vakani
मुख्य बातें
  • दर्शक लंबे समय से पर्दे पर दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं।
  • अभी दयाबेन को देखने के ल‍िए फैंस को और इंतजार करना होगा।
  • शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दयाबेन की वापसी पर की बात।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो के दर्शक लंबे समय से पर्दे पर दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं। इस शो में दया बेन का किरदार दिशा वकानी निभाती थीं। लंबे समय तक मेकर्स ने उनका इंतजार किया और अब द‍िशा ने शो छोड़ दिया है। दिशा वकानी के किरदार दयाबेन को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। फैंस दयाबेन का सालों से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब यह स्पष्ट तौर पर सामने आ गया कि दिशा वकानी अब शो में वापसी नहीं करेंगी।

साल 2017 में दिशा वकानी प्रेग्‍नेंसी के दौरान छुट्टी पर गई थीं और उसके बाद वापस ही नहीं लौटीं। शुरुआत में बच्‍चे के छोटे होने का हवाला दिया गया और बाद में वापसी ना करने का क्‍या कारण रहा, इसकी ठोस जानकारी भी नहीं मिल सकी। फैंस और तारक मेहता शो के मेकर्स तीन साल से अधिक समय से उनका इंतजार कर रहे हैं। अब जब दिशा का जाना कन्‍फर्म हो गया है तो फैंस नई दयाबेन को लाने की मांग कर रहे हैं।

इस बारे में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि मैं खुद भी दयाबेन को वापस देखना चाहता हूं लेकिन इस महामारी के दौर में कुछ चीजें पॉसिबल नहीं हैं। जनता को 2-3 महीने मुझे सपोर्ट करना होगा। अस‍ित से पहले निर्देशक मालव राजदा ने कहा था, 'मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया निर्देशक ले आएंगे... यह मेरे हाथों में नहीं है। मैं सिर्फ शो का निर्देशन कर रहा हूं। अभिनेताओं और बहुत सारी चीजों के बारे में निर्णय नहीं ले सकता। लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है।'

बता दें कि कि काफी समय तक दिशा वकानी और शो के मेकर्स के बीच दया बेन की वापसी को लेकर बात होती रही। उनकी वापसी के लिए दिलचस्‍प कहानी और मौके की भी तलाश थी लेकिन अब उनकी वापसी होती नजर नहीं आ रही है।

इस बीच कई बार दयाबेन के रोल के लिए दिशा वकानी को रिप्‍लेस करने की खबरें भी आईं लेकिन यह सब अफवाह साबित हुईं। मशहूर अभिनेत्री राखी विजान ने दयाबेन का किरदार निभाने की इच्छा भी जाहिर की थी लेकिन इसको लेकर कुछ साफ नहीं हुआ है।  अब जब दिशा वकानी ने स्‍पष्‍ट कर दिया है तो शो के मेकर्स को दया बेन के किरदार के लिए नई अदाकारा को लाना होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में दिशा की जगह कौन लेता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।