लाइव टीवी

यूजर्स ने मंदिरा की गोद ली बेटी पर किए भद्दे कमेंट, भड़की एक्ट्रेस ने यूजर्स की लगाई जमकर क्लास

Updated Apr 13, 2021 | 14:18 IST

हाल ही में मंदिरा ने बेटी तारा और बेटे वीर के साथ इंटरनेट पर मस्ती करते हुए फोटोज शेयर किया था। जिस पर उनकी बेटी तारा को लेकर यूजर्स ने भद्दे कमेंट किए। इस पर मंदिरा गुस्से से लाल पीली हो उठीं।

Loading ...
Mandira Bedi
मुख्य बातें
  • मंदिरा ने साल 1999 में राज कौशल से की थी शादी, 12 साल बाद बेटे वीर को दिया था जन्म।
  • 48 साल की उम्र में साल 2020 में बेटी तारा को गोद लेकर बनी दूसरी बार मां।
  • बेटी तारा को लेकर यूजर्स के भद्दे कमेंट पर मंदिरा ने यूजर्स को कुछ इस तरह चखाया मजा।

बॉलीवुड और टीवी जगत का जाना माना चेहरा मंदिरा बेदी अक्सर अपने वीडियोज औऱ फैमिली फोटोज को लेकर इंटरनेट पर सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच मंदिरा ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों बच्चों वीर औऱ बेटी तारा बेदी संग इंटरनेट पर मस्ती करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिन पर यूजर्स ने बेटी तारा को लेकर भद्दे कमेंट किए हैं। यूजर्स के ऐसे कमेंट देख मंदिरा बेदी का पारा हाई हो चुका है और उन्होंने यूजर्स की जमकर लताड़ लगाई है।

यूजर्स के कमेंट्स पर भड़की मंदिरा बेदी

एक यूजर ने मंदिरा से पूछा कि ‘मैडम आपने कौन से स्लमडॉग सेंटर से अपनी प्रॉप बेटी को गोद लिया? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि गोद ली गई बेटी एकदम अलग थलग महसूस कर रही है, तुम लालची नशा करने वाले लोग इस झुग्गी झोपड़ी वाली बच्ची को हमेशा के लिए डरा रहे हो’। यूजर्स के ऐसे कमेंट्स देख मंदिरा गुस्से से भड़क उठी और उन्होंने यूजर्स को खूब लताड़ा।

यूजर्स को जवाब देते हुए मंदिरा ने लिखा कि ‘’ऐसे लोगों को स्पेशल अटेंशन की जरूरत है, आप एक बकवास का हिस्सा हैं’’। वहीं दूसरे यूजर को करारा जवाब देते हुए उन्होंने कमेंट किया कि मॉडल नागरिक भी पीछे नहीं हैं। ‘वह खुद को राजेश त्रिपाठी कहते हैं, जो निश्चित तौर पर उनका नाम नहीं है, क्योंकि इस तरह के बीमार सबसे बड़े कायर होते हैं, जिन्हें सिर्फ गुमनामी की ढ़ाल के पीछे छिपकर अपनी जीभ चलाना आता है’।

जुलाई 2020 में लिया था तारा को गोद

आपको बता दें मशहूर अदाकारा मंदिरा बेदी ने चार साल की तारा बेदी कौशल को जुलाई 2020 में गोद लिया था। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर कर दिया था। इस पोस्ट के बाद लोग मंदिरा के तीरीफों के कसीदे गढ़ने लगे थे और वह काफी सुर्खियों में थी। मंदिर ने साल 1999 में राज कौशल से शादी किया था और इसके 12 साल बाद उन्होंने बेटे वीर को जन्म दिया था। वहीं 48 साल की उम्र में उन्होंने बेटी तारा को गोद लेकर एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।