लाइव टीवी

शैलेश लोढ़ा पर फूटा कपिल शर्मा के फैंस का गुस्सा, लोगों ने ट्रोल करते हुए एक्टर को कहा 'दोगला'

Updated Jan 20, 2022 | 16:03 IST

Shailesh Lodha Gets Trolled: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर शैलेश लोढ़ा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। एक बार एक्टर ने कपिल शर्मा की निंदा की थी जिसके बाद वह उन्हीं के शो में नजर आए। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शैलेश लोढ़ा
मुख्य बातें
  • तारक मेहता में मेहता साहब का किरदार निभाते हैं शैलेश लोढ़ा। 
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने शैलेश लोढ़ा को किया ट्रोल। 
  • एक बार शैलेश लोढ़ा ने की थी कपिल शर्मा की आलोचना। 

Netizens Trolled Shailesh Lodha: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय टीवी शोज में से एक है। पिछले कई वर्षों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के कलाकार घर-घर में पहचाने जाते हैं। बच्चा-बच्चा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का दीवाना है। तारका मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक मेहता यानी मेहता साहब का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की दर्शकों के दिलों में एक खास जगह है। लोग शैलेश लोढ़ा को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए बहुत पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में शैलेश लोढ़ा को लोग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दर्शकों के पसंदीदा एक्टर को अब उन्हीं का गुस्सा सहना पड़ रहा है। आइए जानते हैं कि आखिर क्यों शैलेश लोढ़ा को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं(Shailesh Lodha Gets Tolled)। 

क्या है पूरा मामला? 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा ने कुछ पहले एक शो के दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनके शो की आलोचना की थी। शैलेश लोढ़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शैलेश को यह कहते हुए सुना जा सकता है 'मैं कुछ कार्यक्रम देखता हूं तो मुझे शर्म आती है। एक ऐसी दादी जो हर व्यक्ति को चूमना चाहती है, एक ऐसी बूआ जो शादी के लिए बेताब है, एक पति जो अपनी पत्नि को प्रताड़ित करता है। मैं उस कार्यक्रम में काम करता हूं जिसमें एक बेटा हर बात पे अपने बाप के पांव छूता है'। इस वीडियो के वायरल होनी की और शैलेश लोढ़ा के ट्रोल होने की वजह यह है कि हाल ही में द कपिल शर्मा शो का नया ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसमें शैलेश लोढ़ा को अन्य कवियों के साथ देखा जा रहा है। 

Also Read: Naagin 6: कैसी है नागिन-6 की स्टारकास्ट और कब लॉन्च होगा एकता कपूर का ये TV सीरियल, अब तक 55 एक्ट्रेसेस ने दिए ऑडिशन

Also Read: मंदिर में होते-होते रह जाएगी अक्षरा-अभिमन्यु की शादी, अरोही उठाएगी बड़ा कदम, ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

शैलेश लोढ़ा उन्हीं लोगों के शो में आए जिनकी उन्होंने कुछ साल पहले निंदा की थी। इस वजह से लोगों ने शैलेश लोढ़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा 'शैलेश जी ये क्या किया आपने, जिस शो के बारे में इतना कुछ बोल दिया, अब उसी शो में आप चले गए'। वहीं दूसरे यूजर ने शैलेश को ट्रोल करते हुए उन्हें दोगला कह दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।