लाइव टीवी

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने गुम है किसी के प्यार में को छोड़ा TRP में पीछे, राजन शाही हैं असली टीआरपी किंग!

Updated Jan 21, 2022 | 09:21 IST

YRKKH To Anupamaa TRP Report Week 2| बार्क इंडिया ने टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल ने सबको मात देते हुए जबरदस्त टीआरपी हासिल की है...

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • बार्क इंडिया ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है
  • सिर्फ टीवी सीरियल अनुपमा का मुकाम कायम 
  • कौनसे हैं 2022 के दूसरे हफ्ते की टीआरपी के टॉप-5 टीवी शो

TRP Week 2 Rating TV show: नए साल(2022) के दूसरे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार गुम है किसी के प्यार में और इमली सीरियल ने स्थिति खराब होती नजर आ रही है। वहीं राजन शाही कहीं न कहीं टीआरपी किंग बन चुके हैं। क्योंकि अनुपमा के बाद अब उनके सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है ने सभी को चारों खानें चित कर दिया है। जानें कौनसे हैं 2022 के दूसरे हफ्ते की टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज...

सिर्फ अनुपमा का मुकाम कायम 
छोटे परदे के चर्चित सीरिल अनुपमा का जलवा कायम है। स्‍टार प्‍लस का टीवी शो अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है। इसबार भी रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। टीआरपी लिस्ट में अनुपमा को पहला स्थान मिला है। अब जल्द ही सीरियल में वनराज अपने विलेन अवतार में आने वाला है। वहीं इसबार वनराज-अनुपमा आमने-सामने होंगे। दिलचस्प ट्रैक और ट्विस्ट के कारण राजन शाही के सीरियल अनुपमा को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है को मिला सेकंड स्थान
राजन शाही के टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की रेटिंग में जबरदस्त उछाल आया है। टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में अब सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है चौथे से सीधा दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। जी हां, अनुपमा के बाद अगर कोई सीरियल इस हफ्ते हिट रहा है तो वो ये रिश्ता क्या कहलाता है। अभिमन्यु और आरोही की लव स्टोरी का ट्रैक दर्शकों को बांधे हुए है। दोनों की शादी सबसे ज्यादा चर्चा में है। 

तीसरे नंबर पर पहुंचे विराट-सई
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में शो थोड़ी पीछे खिसक गया है। गुम है किसी के प्यार में सीरियल को इस हफ्ते थर्ड पोजीशन हासिल हुई है। आयशा सिंह और नील भट्ट अभिनीत गुम है किसी के प्यार में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। लेकिन श्रुति की एंट्री के बाद से ट्रैक लगातार दर्शकों को जबरदस्ती का खीचा जाने वाला लग रहा है। साथ ही आयशा सिंह को कोरोना हो गया है जिसकी वजह से वो शूटिंग नहीं सकती हैं। इन्हीं मिले-जुले कारणों से टीवी शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिल रही है।

इमली की टीआरपी और भी गिरी
सीरियल इमली की रेटिंग में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल चौथे स्थान पहुंच गया है। अब कहानी में इमली-आर्यन का एक बड़ा लव ट्रायंगल आने वाला है। साथ ही आदित्य का किरदार निभा रहे गश्मीर महाजनी ने शो छोड़ दिया है। हालांकि जल्द नई एंट्री भी होगी। लेकिन फिलहाल इमली को उतनी टीआरपी नहीं मिल पा रही है। 

नंबर -5 रहा ये हैं चाहतें​
टीवी शो ये हैं चाहतें टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में वापस लौट आया है। अकबर काजी और शरगुन कौर इस टीवी शो में लीड रोल निभा रहे हैं। एकता कपूर के सीरियल ये हैं मोहब्बतें की रेटिंग में सुधार हुआ है और इसबार सीरियल टीआरपी लिस्ट में पांचवे स्थान पर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।