लाइव टीवी

TMKOC: जेठालाल के लिए मुसीबत खड़ा कर चुका ये शख्स, रियल लाइफ में है 'दयाबेन' दिशा वकानी के पापा

Updated Aug 09, 2021 | 20:12 IST

Disha Vakani Father in TMKOC:दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभा रही हैं। उनके भाई शो में सुंदर का किरदार निभा रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि दिशा के पिता भी शो का हिस्सा रहे हैं।

Loading ...
Disha Vakani father
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 13 साल पूरे हो गए हैं।
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी के पिता भी नजर आए थे।
  • दिशा वकानी के पिता टीवी के अलावा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दिशा वकानी उर्फ दयाबेन पिछले तीन साल से गायब हैं। दिशा वकानी के अलावा उनके भाई मयूर वकानी इस शो में सुंदर का किरदार निभाते हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि दिशा वकानी के पिता भी इस शो का हिस्सा रह चुके हैं।   

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड में बाघा (तनमय वकारिया)  को सोसाइटी के सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े को 50 हजार रुपए का चेक देना था। वहीं, मानव बाई खेड़ा के बेटे को प्रेशर कूकर गिफ्ट करना था। बाघा भिड़े को प्रेशर कूकर दे देते हैं और मानव भाई खेड़ा को 50 हजार का चेक दे देते हैं। मानव भाई का खेड़ा का किरदार दिशा के पिता भीम वकानी ने निभाया था।  
 

बॉलीवुड फिल्मों में किया काम 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा दिशा वकानी के पिता भीम वकानी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। भीम वकानी आमिर खान की ऑस्कर नोमिनेटेड फिल्म लगान,  शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश, अजय देवगन  की Once upon a times in Mumbai और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म What's Your Raashee? में भी काम कर चुके हैं। इसी फिल्म में दिशा वकानी ने प्रियंका चोपड़ा की मेड का किरदार निभाया था।

बेटी के जन्म के बाद छोड़ा शो
दिशा वकानी ने साल 2017 में बेटी स्तुति को जन्म दिया था। इसके बाद से ही वह शो से गायब हैं। दिशा वकानी वापसी करेंगी या शो को अलविदा कह दिया हैं इस पर मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है। 

आपको बता दें  कि हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 13 साल  पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर पूरी टीम ने खास सेलिब्रेशन किया था। शो के डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।