लाइव टीवी

तीन बच्चों के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर घंटों फंसी रहीं टीजे सिद्धू, वीजा की वजह से नहीं कर पाईं बोर्ड

Updated Mar 16, 2022 | 21:51 IST

Teejay Sidhu Updates: हाल ही में यह खबर आई है कि टीवी के जाने-माने सितारे करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू दिल्ली एयरपोर्ट पर कई घंटों तक फंसी रहीं। वीजा की वजह से उन्हें दुबई की फ्लाइट में बोर्ड नहीं करने दिया गया।

Loading ...
Teejay Sidhu And Karanvir Bohra
मुख्य बातें
  • एयरपोर्ट पर घंटों फंसी रहीं टीजे सिद्धू।
  • तीन बच्चों के साथ दुबई जा रही थीं टीजे।
  • वीजा की वजह से उन्हें नहीं करने दिया गया बोर्ड।

Teejay Sidhu Was Not Allowed To Board Flight: आज का दिन करणवीर बोहरा की पत्नी और एक्ट्रेस टीजे सिद्धू के लिए बिल्कुल भी सही नहीं गुजरा। ऐसा इसीलिए क्योंकि वीजा की वजह से उन्हें दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपने तीन बच्चों के साथ कई घंटों तक फंसे रहना पड़ा। खबर के अनुसार, वह दिल्ली से दुबई जाने के लिए एमिरेट्स फ्लाइट पकड़ने वाली थीं लेकिन टिकट होने के बावजूद भी उन्हें बोर्ड नहीं करने दिया गया। टीजे ने पहले मुंबई से दिल्ली की फ्लाइट पकड़ी थी और वह दिल्ली आकर अपने बच्चों के साथ दुबई जाने वाली थीं। चेकिंग काउंटर पर उन्हें फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया। अदाकारा ने ई टाइम्स से बात करते हुए यह बताया कि उनके टिकट्स बर्बाद हो गए और एमिरेट्स के ऑफिशियल्स ने उनके साथ बदतमीजी से बात किया। उन्होंने बताया कि एक उज्जल नाम का लड़का और एक दिव्या नाम की लड़की ने उनके साथ अच्छी तरह से बात नहीं की। 

Also Read: YRRKH 3 Twists: अक्षरा की जान की दुश्मन बनी आरोही, सौतेली बहन की खुशियों पर लगाया ग्रहण 

टीजे ने बताया कि उन्हें यह कहा गया था कि उनके दो बच्चों का वीजा जनवरी 2022 तक था वहीं उनके तीसरे बच्चे का वीजा मार्च तक के लिए है। उन्होंने कहा कि यह सब कैसे हुआ उनकी समझ के परे है क्योंकि उन्हें अपने बच्चों का वीजा एक साथ मिला था। उन्होंने बताया कि इसके बाद उनसे यह कहा गया था कि उन्हें इमीग्रेशन ऑफिस जाकर इस परेशानी को दूर करना पड़ेगा। उनकी फ्लाइट जो दोपहर के 4:15 की थी वह टेक ऑफ हो गई थी। इसके बाद उन्हें एमिरेट्स के सीनियर ने बताया कि उन्हें एयरपोर्ट पर मौजूद इमीग्रेशन ऑफिस में जाकर बात करना पड़ेगा। जब वह इस ऑफिस में गईं तब सारी चीजें सुलझ गई थीं। उन्होंने कहा कि अगर सारी चीजों सुलझ गई थीं तो उन्हें पहले क्यों नहीं बताया गया। 

Also Read: भारती सिंह को इतने महीने तक नहीं थी अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी, सेट पर करती थीं ये काम

अदाकारा ने यह भी कहा कि उन्हें नई टिकट लेने के लिए कहा जा रहा है। अदाकारा ने बताया कि वह लोग उनसे यह कह रहे हैं कि जब तक वह नई टिकट्स नहीं ले लेंगी तब तक उन्हें एयरपोर्ट के अंदर नहीं रहने दिया जाएगा। कुछ लोग ऐसा कह रहे हैं कि वह देर से एयरपोर्ट आई थीं। ऐसे में अदाकारा ने कहा कि अगर वह देर से आईं थी तो उन्हें बोर्डिंग पास मिलने के बाद कस्टम काउंटर पर क्यों रोका गया। अदाकारा ने कहा कि वह अपनी नई टिकट्स ले लेंगी लेकिन क्या वह एक औरत के लिए थोड़ा रुक नहीं सकते जिसके साथ तीन बच्चे हैं जिनमें से एक बहुत छोटा है। अदाकारा ने बताया कि वह लोग सिक्योरिटी बुलाने की बात कर रहे थे लेकिन उन्होंने कहा कि वह टिकट्स अपने सहूलियत के मुताबिक खरीदेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।