लाइव टीवी

Barrister Babu में इन 5 चाइल्ड आर्टिस्ट ने ठुकराया था बोंदिता का रोल, फ‍िर Aurra Bhatnagar को मिला मौका

Updated Jun 15, 2021 | 17:09 IST

Child Artists who rejected role of Bondita in barrister babu: पॉपुलर शो बैरिस्टर बाबू में बोंदिता का रोल औरा भटनागर निभाती हैं। उनसे पहले कई चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट ने ये रोल ठुकरा दिया था।

Loading ...
Child Artists who rejected role of Bondita in barrister babu
मुख्य बातें
  • पॉपुलर शो बैरिस्टर बाबू में बोंदिता का रोल प्ले कर रहीं औरा भटनागर नजर नहीं आएंगी।
  • औरा भटनागर लंबे समय से छोटी बोंदिता का रोल निभाती आ रही हैं और उन्‍हें खासा पसंद किया जाता है।
  • 'बैरिस्टर बाबू' शो में बोंदिता बड़ी हो जाएगी और युवा बोंदिता का किरदार कनिका मान निभाएंगी।

Child Artists who rejected role of Bondita in barrister babu: पॉपुलर शो बैरिस्टर बाबू में बोंदिता का रोल प्ले कर रहीं औरा भटनागर नजर नहीं आएंगी। औरा भटनागर लंबे समय से छोटी बोंदिता का रोल निभाती आ रही हैं और इस रोल में उन्‍हें खासा पसंद किया जाता है। अब 'बैरिस्टर बाबू' शो में बोंदिता बड़ी हो जाएगी और युवा बोंदिता का किरदार कनिका मान निभाएंगी। शो में लीप को लेकर भी फैसला लिया जा चुका है। कनिका मान ने 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' में ढाई से तीन साल तक काम किया, लेकिन कुछ वजहों से चैनल और निर्माताओं ने शो बंद कर दिया। अब वह बैरिस्‍टर बाबू से पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रही हैं। 

बोंदिता के रोल के लिए कई एक्ट्रेस ने ऑडिशन दिए थे। अभिनेत्री रीम शेख, अशनूर कौर का भी नाम इस रोल के लिए सामने आ रहा थे, लेकिन अंत में कनिका मान को फाइनल कर लिया गया है। वहीं छोटी बोंदिता के रूप में औरा भटनागर से पहले कई चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट को अप्रोच किया गया था लेकिन उनसे बात नहीं बनी। आइये नजर डालते हैं उन चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट पर जिन्‍होंने बोंदिता का रोल ठुकराया था। 

हर्षिता ओझा (Harshita Ojha)



चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट हर्षिता ओझा को ‘बैरिस्टर बाबू’ में बोंदिता का रोल ऑफर किया गया था लेकिन उन्‍होंने इसे निभाने से मना कर दिया। वो अपनी पढ़ाई पर फोकस करना चाहती थीं।  

स्पंदन चतुर्वेदी (Spandan Chaturvedi)



स्पंदन चतुर्वेदी भी उन अदाकाराओं में हैं जिन्‍हें ‘बैरिस्टर बाबू’ की बोंदिता का रोल ऑफर किया गया लेकिन उन्‍होंने भी मना कर दिया था। उनके मना करने का कारण साफ नहीं हो पाया। 

रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan)



‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein) सीरियल में नजर आ चुकीं रुहानिका धवन को मेकर्स ने छोटी बोंदिता बनाने का मन बनाया था लेकिन वह दूसरे शो पर ही फोकस करना चाहती थीं। इस वजह से उन्‍होंने भी ये रोल ठुकरा दिया था।

वैष्णवी प्रजापति (Vaishnavi Prajapati)



वैष्णवी प्रजापति को भी बोंदिता का रोल मेकर्स ने ऑफर किया था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया क्‍योंकि वो पहले ही ‘पवित्र भाग्य’ सीरियल में रोल साइन कर चुकी थीं।

आकृति शर्मा (Aakriti Sharma)



‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ (Kulfi Kumar Bajewala) सीरियल में लीड रोल निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली आकृति शर्मा को भी ‘बैरिस्टर बाबू’ सीरियल में छोटी बोंदिता का रोल ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इस शो को करने से मना कर दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।