लाइव टीवी

शहीर-रिया से सुरभि चंदना-नकुल मेहता तक, इन 5 जोड़ियों को फिर टीवी पर साथ देखना चाहते हैं फैंस

Updated Sep 30, 2021 | 07:32 IST

टीवी इंडस्ट्री की ऐसी 5 जोड़ियां जिन्हें अगर मौका मिला तो फैंस एक बार फिर ऑन स्क्रीन देखना चाहेंगे। एक नजर ऐसी ही टीवी जोड़ियों पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी की 5 हिट जोड़ियां जिन्हें दोबारा देखना चाहते हैं लोग
मुख्य बातें
  • नकुल मेहता और दिशा परमार ने 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के साथ की है वापसी
  • इससे पहले भी बीते समय में हिट रही हैं कई टीवी जोड़ियां
  • जिन्हें दोबारा टीवी शो और सीरियल में देखना चाहते हैं फैंस

मुंबई: शहीर शेख-रिया शर्मा, सनाया ईरानी-बरुण सोबती समेत बहुत सी टीवी जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें फैंस दोबारा टीवी पर एक साथ देखना चाहते हैं। इन कलाकारों ने किसी ना किसी टीवी सीरियल में काम किया है और टीवी पर वापस लौटी नकुल मेहता और दिशा परमार की जोड़ी भी चर्चा में है। बड़े अच्छे लगते हैं 2 में इस जोड़ी की छोटे परदे पर वापसी को लेकर काफी चर्चा भी हो रही है।

हम नकुल और दिशा को प्यार का दर्द है..मीठा मीठा प्यारा प्यारा में आदित्य और पंखुड़ी के रूप में देख चुके थे। अब, बड़े अच्छे लगते हैं 2 में उन्हें फिर से राम और प्रिया के रूप में देखना प्रशंसकों के लिए एक अच्छा मौका था। एक नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ और टीवी जोड़ियों पर जिन्हें वापस एक साथ देखने में फैंस की दिलचस्पी है।

सनाया ईरानी और बरुण सोबती:

इस लिस्ट में पहले नंबर पर सनाया ईरानी और बरुण सोबती हैं। अर्णव सिंह रायजादा और खुशी कुमारी गुप्ता को कभी भुलाया नहीं जा सकता। ऑन-स्क्रीन उनकी केमिस्ट्री बेहतरीन थी और फैंस उन्हें फिर से एक साथ देखने की ख्वाहिश रखते हैं।

शहीर शेख और रिया शर्मा:

ये रिश्ते हैं प्यार के... सीरियल को ऑफ-एयर हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन हम सभी अबीर और मिष्टी के रूप में शहीर और रिया को मिस करते हैं। वे एक आदर्श ऑन-स्क्रीन जोड़ी थीं और फैंस उन्हें परदे पर वापस देखना चाहते हैं।

करण कुंद्रा और कृतिका कामरा:

हमने करण और कृतिका को कितनी मोहब्बत है... में देखा था और तुरंत उनकी केमिस्ट्री से हमें प्यार हो गया। उन्हें फिर से एक साथ देखना एक ट्रीट जैसा होगा।

अनीता हसनंदानी और एजाज खान:

काव्यांजलि एक प्रतिष्ठित शो था और अनीता-एजाज़ की जोड़ी स्क्रीन पर एकदम परफेक्ट नजर आई थी। हम निश्चित रूप से अनीता और एजाज को एक नए शो में या शायद काकाव्यांजलि 2 में देखना चाहेंगे।

सुरभि चंदना और नकुल मेहता:

आज भी टीवी दर्शकों में इश्कबाज की फैन फॉलोइंग है। दिशा परमार की तरह सुरभि चंदना के साथ नकुल मेहता की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था। शिवाय और अनिका सबसे अच्छी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।