लाइव टीवी

सिद्धार्थ शुक्ला, कपिल शर्मा से हनी सिंह तक, नशे की लत से छुटकारे के लिए रीहैब सेंटर में रहे ये सेलेब्स

Updated Oct 30, 2021 | 18:54 IST

TV celebs went rehab centers List in Hindi: मनोरंजन इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स रह चुके हैं जो बीते समय में बुरी तरह नशे की लत का शिकार रहे हैं। एक नजर डालते हैं ऐसे ही सेलेब्स की एक लिस्ट पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रीहैब सेंटर में रहे ये टीवी सेलेब्स
मुख्य बातें
  • कई सेलेब्स रह चुके हैं नशे की लत के शिकार
  • रीहैब सेंटर में रहकर बुरी आदत से छुड़ाना पड़ा पीछा
  • बहुत से सेलेब्स खुलेआम कबूल कर चुके हैं नशामुक्ति केंद्र में रहने की बात

मुंबई: यहां टीवी और फिल्म जगत से जुड़े कुछ ऐसे स्टार्स की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं जो नशे की लत के बुरी तरह से शिकार हो चुके हैं और इससे छुटकारा पाने के लिए रीहैब सेंटर यानी नशा मुक्ति केंद्र में रह चुके हैं। हस्तियों की इस लिस्ट में ऐसे नाम शामिल हैं जोकि बेहद मशहूर और फैंस के दिल के बेहद करीब रहे हैं। इन सेलेब्स ने खुलकर अपने व्यसनों के बारे में भी कई बार बात की और बताया कि कैसे उन्होंने इससे पार पाया।

सिद्धार्थ शुक्ला:

बिग बॉस 13 के विजेता और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने ड्रग की लत के कारण लगभग दो साल एक रीहैब सेंटर में रहना पड़ा था।

सिद्धार्थ सागर:

2018 में, लोकप्रिय कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने खुलासा किया था कि वह नशीली पदार्थों के सेवन की लत से जूझ रहे थे और रीहैब सेंटर में थे। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस ने 26 अगस्त को बेहद खराब स्थिति में पाया था। सिद्धार्थ की मां ने कहा था कि वह बाइपोलर हैं और उन्होंने इसके लिए दवा लेना बंद कर दिया है।

कपिल शर्मा:

कॉमेडियन कपिल शर्मा को उनकी शराब पीने की आदत के कारण नशा मुक्ति पुनर्वास केंद्र में भर्ती कराया गया था। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल को 40 दिनों तक रिहैब में रहना था, लेकिन वह अपने काम के शेड्यूल के चलते समय से पहले ही मुंबई के लिए रवाना हो गए।

हनी सिंह:

बॉलीवुड गायक हनी सिंह नशे की लत से पीड़ित होने के बाद चंडीगढ़ के एक रीहैब सेंटर में अपना इलाज करा रहे थे।

श्वेता बसु प्रसाद:

अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने कम उम्र में ही ड्रग्स और शराब का सेवन करना शुरू कर दिया था। बाद में उसे रीहैब सेंटर भेज दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।