लाइव टीवी

FIR फेम Mahika Sharma ने जताई तालिबानियों को राखी बांधने की इच्छा, PM मोदी से पूछा- आइडिया कैसा लगा?

Updated Aug 21, 2021 | 06:49 IST

Mahika Sharma: एफआईआर सीरियल में नजर आ चुकीं टीवी अदाकारा माहिका शर्मा एक बार फ‍िर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्‍होंने कहा है कि वह तालिबानियों को राखी बांधना चाहती हैं।

Loading ...
Mahika Sharma
मुख्य बातें
  • अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा हो चुका है।
  • तालिबान के आने के बाद वहां के हालात बदतर हो गए हैं।
  • तमाम सितारे अफगान नागरिकों के लिए हमदर्दी जता रहे हैं।

Mahika Sharma: अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा हो चुका है। हालात ऐसे है कि लोग अपनी जान बचाने के लिए अफगान से भाग रहे हैं। खासकर महिलाएं चिंतित हैं क्‍योंकि उनपर अत्‍याचार हो रहा है। तालिबान ने महिलाओं के कई हक छीन लिए हैं। ऐसे में कई भारतीय सितारों ने अफगान के ना‍गरिकों के साथ अपनी हमदर्दी जाहिर की है। अब इस मुहिम में एफआईआर सीरियल में नजर आ चुकीं टीवी अदाकारा माहिका शर्मा भी कूद गई हैं। माहिका ने एक बयान दिया है जिसके बाद वह चर्चा में हैं। उन्‍होंने कहा है कि वह तालिबानियों को राखी बांधना चाहती हैं।  

माहिका शर्मा ने दावा किया है कि वह रक्षाबंधन पर तालिबानियों की कलाई पर राखी बांधना चाहती हैं। माहिका शर्मा ने बाकायदा ट्वीट किया और लिखा-  मैं अफगानिस्तान की महिलाओं को बचाने के लिए आगे आना चाहती हूं। मैं सभी तालिबानियों के राखी बांधना चाहती हूं। मैं तालिबानियों को राखी बांधकर मार मारकर महिलाओं की इज्‍जत करना सिखाऊंगी। इन लोगों के घरों में मां बहन और बेटियां नहीं हैं। मैं बहन होने के नाते इनकी पिटाई कर सकती हूं। 

पीएम मोदी से पूछी ये बात 
माहिका शर्मा ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा है कि उन्‍हें उनका ये आइडिया कैसा लगा। माहिका शर्मा के इस बयान ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है। लोग लगातार माहिका शर्मा ने के बारे में बात कर रहे हैं। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब माहिका ने इस तरह बयानबाजी की हो। एक्टिंग में आने और बोल्ड बयान देने के कारण माहिका के परिवार ने उनसे अपना संबंध खत्म कर लिया था।

शाहिद अफरीदी को लेकर बयान 
माहिका शर्मा ने एक बार कहा था कि वह पॉर्न स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करना चाहती हैं। उनके इस बयान पर भी काफी बवाल हुआ था। बता दें कि उन्‍होंने रामायण, एफआईआर और पुलिस फैक्ट्री जैसे टीवी शोज और मर्दानी, मिस्टर जोबी करवालो और चलो दिल्ली जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।