लाइव टीवी

Top 5 TV news: एरिका फर्नाडिस को मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड, इस सिंगर को डेट कर रही हैं उर्फी जावेद?

Updated Feb 17, 2022 | 23:54 IST

Top 5 tv news newsmakers 17 february 2022: 17 फरवरी का दिन टीवी जगत में काफी हलचल भरा रहा। उर्फी जावेद के बारे में अहम खबर सामने आई। वहीं राकेश बापट ट्रोलर्स पर भड़क गए।

Loading ...
Top 5 TV news 17 Feb
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद इंडो-केनेडियन सिंगर कुंवर को डेट कर रही हैं।
  • राकेश बापट ट्रोलर्स पर भड़क गए और उन्हें करारा जवाब दिया।
  • कसौटी जिंदगी की फेम एरिका फर्नाडिस के फैंस के लिए खुशी का मौका है।

Top 5 tv news newsmakers 17 february 2022: 17 फरवरी का दिन टीवी जगत में काफी हलचल भरा रहा। उर्फी जावेद के बारे में अहम खबर सामने आई कि वह एक सिंगर को डेट कर रही हैं। वहीं राकेश बापट ट्रोलर्स पर भड़क गए। वह भी इस वजह से दिनभर चर्चा में रहे। अब जानते हैं टीवी जगत की अहम खबरें विस्तार से। 

किसे डेट कर रही हैं उर्फी जावेद

खबरों की मानें तो उर्फी जावेद इंडो-केनेडियन सिंगर कुंवर को डेट कर रही हैं। सिंगर ने उर्फी से साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'यहां बहुत कुछ पक रहा है'। इस पोस्ट को स्टोरी में शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, 'मैं जानती हूं तुम मुझसे प्यार करते हो!'

ट्रोलर्स पर भड़के राकेश बापट

राकेश बापट और शमिता शेट्टी अक्सर लव लाइफ के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं और फैंस उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। हाल ही में राकेश बापट ट्रोलर्स पर भड़क गए और उन्हें करारा जवाब दिया। राकेश बापट ने एक पोस्ट किया और ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

एरिका फर्नाडिस को मिला अवॉर्ड

कसौटी जिंदगी की फेम एरिका फर्नाडिस के फैंस के लिए खुशी का मौका है। उन्हें दादासाहब फाल्के बेस्ट टीवी एक्ट्रेस 2021 अवॉर्ड से नवाजा गया है। एरिका फर्नाडिस सोशल मीडिया पर इस बात का जश्न मना रही हैं। एरिका ने पोस्ट लिख खुशी जताई है।  

विदेशी बॉयफ्रेंड से जल्द शादी करेंगी शमा सिकंदर

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा शमा सिकंदर जल्द ही अपने विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने वाली हैं। कोरोनावायरस के चलते वर्ष 2020 में उनकी शादी होने से टल गई थी लेकिन इस साल अदाकारा के घर में ढोल-नगाड़े बजने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार यह लव बर्ड्स इसी महीने में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। अदाकारा और उनके बॉयफ्रेंड के परिवार वालों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।