लाइव टीवी

Top TV News: शादी के बाद अंकिता लोखंडे ने मनाई अपनी पहली मकर संक्रांति तो विराट पर फूटा सई के फैंस का गुस्सा 

Updated Jan 15, 2022 | 21:52 IST

TV News Of The Day, 15 January 2022: आज छोटे पर्दे से कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा सिंह, नील भट्ट और सुप्रिया शुक्ला समेत आज कई टीवी सितारे लाइमलाइट में रहे। 

Loading ...
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • शादी के बाद अंकिता लोखंडे ने मनाई अपनी पहली मकर संक्रांति।
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने GHKKPM के विराट को किया ट्रोल।
  • सुप्रिया शुक्ला ने कुंडली भाग्य टीवी सीरियल को कहा अलविदा।

Top TV News Of The Day, 15 January 2022: रोजाना की तरह आज भी छोटे पर्दे से कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। आज छोटे पर्दे के कई सितारों ने सुर्खियों में अपनी जगह बटोरी है। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा सिंह, नील भट्ट और सुप्रिया शुक्ला समेत आज कई टीवी सितारे सुर्खियों में रहे। 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने मनाई अपनी पहली मकर संक्रांति 

सोशल मीडिया पर टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। वर्ष 2021 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने सात फेरे लिए थे। शादी के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी पहली मकर संक्रांति सेलिब्रेट की जिसकी तस्वीरें इन दोनों सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। 

Also Read: अनुपमा में आएगा बड़ा लीप, काव्या बनेगी वनराज के बच्चे की मां तो अक्षय के साथ भाग जाएगी पाखी, TV शो में आएंगे 3 शॉकिंग ट्विस्ट!

सई के फैंस हुए विराट से नाराज 

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स को इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा सहना पड़ रहा है। शो के ट्रैक की वजह से लोग काफी है नाराज हैं। विराट की वजह से सई को जो परेशानियां हो रही हैं इसकी वजह से सई के फैंस विराट से नाराज हैं। सोशल मीडिया यूजर्स यह मांग कर रहे हैं कि इस टीवी सीरियल में सई के लिए एक नए किरदार की एंट्री होने चाहिए जो उसे समझ सके और उसे खुश रख सके। इसके साथ फैंस शो की कहानी को लंबा खींचने के लिए भी मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं।

Also Read: प्यार के रंगों से सजा है Aishwarya Sharma-Neil Bhatt का आशियाना, बेडरूम से हाॅल तक देखें इंसाइड फोटोज

एकता कपूर ने एक नहीं दो नहीं बल्कि कई एक्ट्रेसेज का लिया ऑडिशन 

हाल ही में यह खबर आई है कि अपने सुपरनैचुरल शो नागिन 6 के लिए एकता कपूर कास्टिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में यह खबर आई है कि एकता कपूर ने अपने शो नागिन 6 के लिए एक नहीं दो नहीं बल्कि 50 से 55 एक्ट्रेसेज का ऑडिशन लिया है। फिलहाल इस टीवी सीरियल में कौन मुख्य भूमिका निभाएगा इसकी कोई खबर सामने नहीं आई हैं। वहीं, इस खबर की पुष्टि एकता कपूर ने भी नहीं की है।

सुप्रिया शुक्ला ने कुंडली भाग्य को कहा अलविदा

4 साल पहले कुमकुम भाग्य टीवी सीरियल को छोड़ने के बाद सुप्रिया शुक्ला कुंडली भाग्य टीवी सीरियल में नजर आती थीं। लेकिन अब सुप्रिया शुक्ला ने कुंडली भाग्य टीवी सीरियल को भी अलविदा कह दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुप्रिया शुक्ला बेहतरीन रोल्स करना चाहती हैं। 

शिल्पा शिंदे को एक फैन ने भेजा केक

बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे को हाल ही में उनके एक फैन ने केक भेजा जिसकी खुशी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जताई। दरअसल हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए यह बताया कि बिग बॉस 11 की विजेता बने हुए उन्हें 4 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर उनके फैन ने उन्हें केक भेजा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।