लाइव टीवी

TRP List Week 43: टॉप पांच में जगह नहीं बना पाए बिग बॉस 14 और कौन बनेगा करोड़पति 12, ये शो रहा नंबर वन

Updated Nov 05, 2020 | 20:58 IST

TRP List Week 43: टीआरपी की रेस में कौन बनेगा करोड़पति 12 और बिग बॉस सीजन 14 लगातार पिछड़ रहा है। ये दोनों ही रिएलिटी शो टॉप पांच में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाए। जानिए इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट...

Loading ...
TRP List Week 43
मुख्य बातें
  • 43 हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा टॉप पर है।
  • बिग बॉस 14 और केबीसी 12 भी टॉप पांच में जगह नहीं बना पाया है।
  • श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के शो कुंडली भाग्य दूसरे नंबर पर है।

मुंबई. 43वें हफ्ते की टीआरपी में बिग बॉस, केबीसी और तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप पांच में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाया है। वहीं, रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा पहले नंबर पर काबिज है।  

अनुपमा पिछले तीन हफ्ते  से ही नंबर वन पर बना हुआ है। इस हफ्ते शो को 3.5 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं। वहीं, पिछले हफ्ते इसे 3.4 मिलियन इंप्रेशन मिले थे। शो में आए ट्विस्ट का फायदा मिला है।

श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के शो कुंडली भाग्य दूसरे नंबर पर है। कुंडली भाग्य को 3.1 इंप्रेशन मिले हैं। शो में प्रीता और करन ने अपनी लाइफ आगे बढ़ाने का फैसला किया है। हालांकि, माहिरा करन को छोड़ना नहीं चाहती हैं। 

तीसरे नंबर पर कुमकुम भाग्य 
सृष्टि झा और शब्बीर अहलूवालिया का शो कुमकुम भाग्य तीसरे नंबर पर है। इस शो को 2.4 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं। शो में फिलहाल प्राची और रणबीर की कहानी दिखाई जा रही है। 

2.0 मिलियन इंप्रेशन के साथ प्रविष्ठ मिश्रा और ऑरा भटनागर का सीरियल बैरिस्टर बाबू लिस्ट में चौथे नंबर पर है। वहीं, 2.1 मिलियन इंप्रेशन के साथ गुम हैं किसी के प्यर में और छोटी सरदारनी संयुक्त रूप से पांचवें नंबर पर हैं। 

बिग बॉस और केबीसी बाहर 
टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो, बिग बॉस 14 और केबीसी 12 इस टॉप पांच के लिस्ट से बाहर हैं। बिग बॉस और केबीसी दोनों को ही शुरू हुए एक महीने से ज्यादा वक्त बीत गया है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी टीआरपी के टॉप पांच की लिस्ट से बाहर हो गया है। ये शो पिछले काफी वक्त से इस लिस्ट से बाहर है। इसे जगह बनाने के लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।