लाइव टीवी

TRP Week 36 Report: फैंस को पसंद नहीं आया तोषू का अफेयर? अनुपमा को टीआरपी में नुकसान, 'गुम है' को फायदा

Updated Sep 15, 2022 | 18:40 IST

TRP week 36 top 5 TV Show: साल 2022 के 36वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी हो गई है। इस हफ्ते भी अनुपमा नंबर वन पर हैं। हालांकि, अनुपमा को व्युअरशिप में नुकसान उठाना पड़ा है। देखें इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

Loading ...
TRP List Week 36
मुख्य बातें
  • साल 2022 के 36वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी हो गई है।
  • स्टार प्लस के अनुपमा अभी भी नंबर वन बना हुआ है।
  • गुम है किसी के प्यार में दूसरे नंबर पर हैं।

TRP Week 36 Report TV Serials Top 5: साल 2022 के 36वें हफ्ते की टीआरपी जारी हो गई है। स्टार प्लस के टीवी शो अनुपमा इस हफ्ते भी नंबर वन पर बना हुआ है। हालांकि, शो को रेटिंग में जबरदस्त नुकसान झेला पड़ा है। वहीं, स्टार प्लस का शो गुम है किसी के प्यार में दूसरे नंबर पर बना हुआ है। हालांकि, 34वें हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते शो की व्यूअरशिप में इजाफा हुआ है। जानिए कौन शो इस हफ्ते रहा हिट और टीआरपी की दौड़ में कौन शो रहा फ्लॉप।

टीआरपी की लिस्ट में स्टार प्लस के शो अनुपमा की बादशाहत कायम है। हालांकि, शो के नए ट्विस्ट को फैंस ने ज्यादा पसंद नहीं किया है। अनुपमा को 2.8 मिलियन व्यूअशिप इंप्रेशन मिले हैं। शो की मौजूदा ट्रैक की बात करें तो किंजल और तोषू की बेटी के नामकरण में अनुपमा को बेटे के एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर का पता चल गया है। अनुपमा ने पूरे परिवार के सामने पारितोष का पर्दापाश कर दिया है। ये सुनकर वनराज और अनुपमा दोनों पारितोष पर हाथ उठाते हैं। पारितोष अपनी सफाई में कहता है कि उसने कोई धोखा नहीं दिया है। अब देखना है कि किंजल और पारितोष के रिश्ते का भविष्य क्या होगा।

दूसरे स्थान पर गुम है किसी के प्यार में
स्टार प्लस का टीवी सीरियल गुम है टीरआपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। शो को इस हफ्ते 2.5 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं। सरगुन कौन लूथरा और अबरार काजी के सीरियल ये हैं चाहतें की टीआरपी में हर हफ्ते उछाल आ रहा है। इस हफ्ते शो 2.0 मिलियन इंप्रेशन के साथ शो तीसरे नंबर पर बना हुआ है। वहीं, सुंबुल तौकीर और फहमान खान का शो इमली जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। शुरुआत से ही ये शो टॉप पांच की लिस्ट में बना हुआ था। इस हफ्ते भी शो को 1.9 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं।

Also Read: 'घटिया शो को क्यों मिल रही इतनी TRP' - अनुपमा पर फूटा फैन्स का गुस्सा, जानें आखिर क्या है इसके पीछे की वजह

झलक दिखलाजा 10 की निराशाजनक शुरुआत
हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत का शो ये रिश्ता क्या कहलाता में भी लीप आया है। हालांकि, लीप पसंद नहीं आया और शो अभी भी पांचवें नंबर पर बना हुआ है। इसे 1.8 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं।

श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा के शो कुंडली भाग्य ने 1.8 मिलियन इंप्रेशन के बाद टॉप पांच में वापसी की है। कलर्स टीवी के शो झलक दिखलाजा ने 10वें सीजन से वापसी की है। सीजन 10 को पहले हफ्ते में 1.3 मिलियन इंप्रेशन मिले है। लेकिन ये उम्मीद के मुताबिक बेहद कम हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।