लाइव टीवी

TRP 2021 Week 11: Kundali Bhagya ने किए Imlie के दांत खट्टे, Anupamaa TRP किंग तो प्रतिज्ञा को नो एंट्री

Updated Mar 25, 2021 | 15:10 IST

TRP Week 11 Report TV Show Top-5: टीआरपी रिपोर्ट में कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आपके पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में कौनसी जगह मिली है। आइए जानें...

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • 11वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • अनुपमा टीआरपी चार्ट में धमाल मचाए हुए है।
  • इमली और गुम है किसी के प्यार में है टक्कर।

टीवी सीरियल की 11वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला है। पिछली बार की तरह इस हफ्ते कुछ पुराने चर्चित शो लिस्ट में शामिल हैं तो साथ ही कुछ नए सीरियल को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 

BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आपके पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में कौनसी जगह मिली है। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे अभिनीत अनुपमा टीआरपी चार्ट में धमाल मचाए हुए है। यह शो सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बना हुआ है। अनुपमा ने अपने लुभावने कथानक से दर्शकों को स्क्रीन पर बांधे रखा। रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाया है। लगातार टीआरपी चार्ट में रूपाली गांगुली का शो अनुपमा टॉप पर अपनी स्थिति बनाए रखने में कामयाब रहा है। कोई भी शो रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के सीरियल अनुपमा को टक्कर नहीं दे पा रहा है। इस फैमिली सीरियल को दर्शकों की जमकर प्यार मिल रहा है। 

कुंडली भाग्य की लंबी छलांग 
इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान कुमकुम भाग्य का रहा। जी हां, श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर का कुंडली भाग्य टीवी सीरियल अपनी रैंकिंग में जबरदस्त कमबैक करता नजर आया है। टॉप-5 में इसकी दावेदारी बरकरार है और प्रीता-करण की प्रेम कहानी दर्शकों पर अब भी अपनी पकड़ बनाए हुए है। पिछले हफ्ते कुंडली भाग्य पांचवे नंबर पर था। 

इमली और गुम है किसी के प्यार में टक्कर
इमली सीरियल ने बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट में इस हफ्ते भी तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी का ये सीरियल इमली की कहानी पर आधारित है। इसके कुंडली भाग्य ने टक्कर देते हुए पछाड़ दिया है। वहीं टीआरपी टॉप-5 में गुम है किसी के प्यार में सीरियल भी शामिल है। ये शो चौथे नंबर पर आ गया है। शो गुम है किसी के प्यार में एक्टर नील भट्ट लीड रोल निभा रहे हैं। 

आखिरी नंबर 5 की बात करें तो इस पर ये रिश्ता क्या कहलाता है। राजन शाही के लोकप्रिय टीवी शो को लंबे टाइम बाद टीआरपी टॉप-5 में जगह मिली है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी लंबे समय से इस सीरियल के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। साथ ही हालिया लॉन्च टीवी शो मन की आवाज प्रतिज्ञा अभी टीआरपी में जगह नहीं बना सका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।