लाइव टीवी

फिर आया मूंछों का ट्रेंड, लंबी घनी मूंछों के साथ कातिलाना अंदाज के लिए इस लुक को करें फॉलो

Updated Mar 25, 2021 | 14:36 IST

मूंछों का ट्रेंड एक बार फिर बॉलीवुड में जाग चुका है। ऐसे में मूंछों के साथ कातिलाना अंदाज के लिए आप इस लुक को फॉलो कर सकते हैं। क्योंकि मूंछें आपकी पर्सनेलिटी को बना भी सकती हैं और बिगाड़।

Loading ...
Return Of Moustace Style
मुख्य बातें
  • शेवरॉन स्टाइल वाली मूछों से चेहरे की खूबसूरती बढ़ जाती है।
  • दाढ़ी और मूंछ के साथ आपका पहनावा भी हो वैसा
  • बॉलीवुड हीरोज भी मूंछ वाले स्‍टाइल में नजर आ रहे हैं

मूंछें हों तो नत्थू लाल जैसी हों वर्ना ना हों। मूंछें वाकई में मर्दों की शान होती हैं और बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार्स पर ये जबरदस्त दिखती हैं। जी हां एक बार फिर मूंछों का ट्रेंड बॉलीवुड में जाग चुका है। साल 2021 में बॉलीवुड हस्तियों में मूंछों का ट्रेंड खास देखने को मिल रहा है। फिर चाहे वह रणवीर सिंह हों, राजकुमार राव हों, या फिर अभय देओल, सभी सुपरस्टार्स मूछें रखना बेहद पसंद कर रहे हैं। मूंछों का चलन ना केवल बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में ही देखने को मिल रहा है बल्कि मॉडल और फैशन के साथ चलने वाले भी मूंछों का ट्रेंड फॉलो कर रहे हैं। 

आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा सकती हैं मूंछें

आपको बता दें हर किसी पर मूंछें अच्छी नहीं लगती हैं। खासकर गोल चेहरे वाले पुरुषों पर लंबी घनी मूंछें अच्छी नहीं लगती। उन्हें इसके लिए हल्की दाढ़ी रखने की आवश्यकता होती है। आपकी मूंछ आपकी पर्सनेलिटी को गिरा भी सकता है और बना भी सकता है। शेवरॉन स्टाइल वाली मूंछों पर चेहरे की खूबसूरती बढ़ जाती है। इसे नियमित तौर पर ट्रिमिंग की आवश्यकता होती है। साथ ही आपका पहानावा भी इस पर निर्भर करता है कि आप कैसी मूंछ और दाढ़ी रखें।

मूंछ के साथ कातिलाना अंदाज के लिए इस लुक को करें फॉलो

दाढ़ी और मूंछ आपके पहनावे पर भी निर्भर करता है। शेवरॉन स्टाइल वाली मूंछ के साथ एक सिला हुआ भारी भरकम स्टाइलिश कुर्ता पैजामा आपकी स्मार्टनेस पर चार चांद लगा देता है। लंबी घनी मूंछों के साथ आप कैजुअल लुक भी चूज कर सकते हैं। इसके लिए लूज लिनेन पैंट के साथ प्रिंटेड क्यूबन कॉलर वाली शर्ट, ब्लैक सन ग्लास और गले में गोल्ड की चेन आपके लुक को कातिलाना बना सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।