लाइव टीवी

TRP Week 15: सुपर डांसर-4 ने TRP से किया इंडियन आइडल-12 को बाहर, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सुधरी रैंकिंग

Updated Apr 22, 2021 | 15:06 IST

TRP Week 15 Rating TV show: नई टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी पुराने पसंदीदा सीरियल के साथ कुछ रियलिटी शोज को लिस्ट में जगह मिल सकी है।

Loading ...
टीवी शोज।
मुख्य बातें
  • 15वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • हालिया लॉन्च एक रियलटी शो ने ज्यादातर दर्शकों का दिल जीत लिया है।
  • इस शो ने टॉप-5 में धमाकेदार एंट्री की है।

टीवी सीरियल की 15वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें बहुत बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है। क्योंकि हालिया लॉन्च एक रियलटी शो ने ज्यादातर दर्शकों का दिल जीत लिया है और टॉप-5 में धमाकेदार एंट्री की है। हालांकि आपके पुराने पसंदीदा सीरियल को भी लिस्ट में जगह मिली है। तो जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

अनुपमा का जलवा बरकरार
रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाया है। लगातार टीआरपी चार्ट में रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा टॉप पर अपनी स्थिति बनाए रखने में कामयाब रहा है। कोई भी शो सीरियल अनुपमा को टक्कर नहीं दे पा रहा है। कहानी में तलाक से पहले वनराज का अचानक घर छोड़कर चला जाना दर्शकों में सस्पेंस क्रिएट कर रहा है। इसे देकर ऑडियंस में खूब हाइप क्रिएट हो रहा है। 

इमली और गुम है किसी के प्यार में कांटे की टक्कर
इमली सीरियल ने बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट में इसबार फिर से दूसरा स्थान पा लिया है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी से सीरियल इमली में इन दिनों चल रहा लव ट्रायंगल ड्रामा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। वहीं गुम है किसी के प्यार में सीरियल इमली को कड़ी टक्कर दे रहा है। दोनों के बीच महज 19-20 का अंतर है। इसबार टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में को तीसरा स्थान मिला है। देखते ही देखते नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की तिकड़ी दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है। 

सुपर डांसर की सरप्राइज एंट्री
जैसा कि पिछले हफ्ते यानि की टीआरपी वीक 14 में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 ने शानदार एंट्री की थी। लेकिन अब इंडियन आइडल को टीआरपी लिस्ट में हालिया लॉन्च डांस शो सुपर डांसर चैप्टर 4 ने रिप्लेस कर दिया है। जी हां, 15वें वीक में टीआरपी लिस्ट में तीसरा स्थान शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु के सीरियल सुपर डांसर 4 को मिला है। 

आखिरी नंबर की बात करें तो इस पर ये रिश्ता क्या कहलाता है रहा है। लोकप्रिय टीवी शो से मोहसिन खान और शिवांगी जोशी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। वहीं करण कुंद्रा की सीरियल में एंट्री के बाद कहानी और भी दिलचस्प बन चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।