लाइव टीवी

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke से टीवी शो Dance Deewane तक की शूटिंग पर असर, अब इन 6 TV सेलिब्रेटीज को हुआ कोरोना

Updated Apr 22, 2021 | 14:04 IST

6 TV Stars positive for Covid-19: टेलीविजन जगत के हालात बद से बत्तर हो रहे हैं। आए दिन टीवी शोज के सेट पर लोगों का पॉजिटिव पाया जा रहा है। अब इन 6 टीवी सितारों को हुआ कोरोना।

Loading ...
टीवी सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • अर्शी खान को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।
  • आए दिन टीवी शोज के सेट पर लोगों का पॉजिटिव पाया जा रहा है।
  • अब इन 6 टीवी सितारों को हुआ कोरोना।

बिग बॉस 14 फेम अर्शी खान को हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के बाद पंजाब से लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। अब खबर सामने आई है कि अर्शी खान को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य की अपडेट शेयर की है। अर्शी खान को हल्के लक्षण हैं और फिलहाल वो घर क्वारंटान हैं। यहीं उनका इलाज चल रहा है।

कोरोना की दूसरी लहर ने पहले से भी ज्यादा भयावह स्थिति बना दी है। लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। टेलीविजन जगत के हालात बद से बत्तर हो रहे हैं। आए दिन टीवी शोज के सेट पर लोगों का पॉजिटिव पाया जा रहा है। अनुपमा से लेकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा, गुम है किसी के प्यार में सहति कई टीवी सीरियल के कलाकार अब तक कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। अर्शी खान के अलावा टीवी शो ये रिश्ते हैं प्यार के सेट पर भी कोरोना पहुंच गया है। 

सीरियल के एक्टर वत्सल सेठ को हाल ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। फिल्म टार्जन के एक्टर वत्सल सेठ ने भी खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी है। ये रिश्ते हैं प्यार के अभिनेता वत्सल ने लिखा कि मैं भी कोविड पॉजिटिव हो गया हूं। मैं सभी प्रोटोकाल और गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं और होम आइसोलेशन में हूं।

डांस दीवाने 3 के होस्ट राघव जुयाल भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट से जानकारी दी है। इससे पहले शो के एक जज धर्मेश और 18 क्रू मेंबर्स को भी कोरोना हो गया था। धर्मेश के कोविड पॉजिटिव होने के बाद उनकी जगह कोरियाग्राफर पुनीत पाठक ने ली है। अब जाहिर है राघव जुयाल को कोरोना होने से डांस दीवाने 3 को एक होस्ट की जरूरत पड़ेगी। क्योंकि पहले ही लॉकडाउन की वजह से दूसरे राज्यों में बमुश्किल से शूट हो पा रहा है। 

जाने माने डांसर और टीवी एक्टर शांतनु माहेश्वरी को भी कोरोना वायरस हो गया है। इस बात की जानकारी खुद शांतनु माहेश्वरी ने दी है।  कुछ समय पहले ही शांतनु ने बताया था, 'मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि बीते कुछ समय से मैं बीमार चल रहा था। हाल ही में मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। इस टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।' बाद में शांतनु ने बताया, 'टेस्ट के दूसरे राउंड में पता चला कि मुझे कोरोना हो गया है। इस समय मैंने खुद को अपने घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। मैं बताई गई सभी गाइडलाइन्स को फॉलो कर रहा हूं।'

महाभारत टीवी अभिनेता रोहित भारद्वाज को भी कोरोना हो गया है। उन्होंने अपने फैन्स से उचित सावधानी बरतने और अपने घर से बाहर न निकलने का अनुरोध किया है। सोशल मीडिया पर रोहित ने लिखा, 'हाय दोस्तों, मुझे कोविट टेस्ट में सकारात्मक पाया गया है। इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया सावधानी बरतें और खुद का परीक्षण करवाएं। ये हर किसी के लिए कठिन समय। मैं हर एक से उचित सावधानी बरतने, घर रहने और स्वस्थ खाने का अनुरोध करता हूं।'

'बिग बॉस 14' फेम सारा गुरपाल को भी कोरोना हो गया है। सारा  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ सारा ने बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने सभी फैंस से अपना ख्याल रखने की गुजारिश की। सारा ने लिखा कि बस अभी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं अपना ख्याल रख रही हूं और आइसोलेट कर लिया है। सब अपना ख्याल रखिए और अगर आप में से कोई भी हाल फिलहाल में मेरे संपर्क में आया है तो कृपया अपना चेक करा लें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।