लाइव टीवी

TRP Week 41 TV Serial Report: शिल्पा शेट्टी के शो सुपर डांसर को मिली बंपर TRP, जानें गुम है किसी के प्यार में को मिली कितनी रेटिंग

Updated Oct 21, 2021 | 15:10 IST

TRP Report Week 40 TV Serial Top 5 list| जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • TRP में नंबर-3 पर इमली
  • उड़ारियां की उड़ान जारी
  • जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल

TRP Week 41 Rating TV show: 41वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार लिस्ट में शिल्पा शेट्टी के टीवी रियलिटी शो की सरप्राइज एंट्री हुई है। वहीं अनुपमा और गुम है किसी के प्‍यार में कड़ी टक्कर देखने को मिली है। जानें कौन है टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज...

शिल्पा शेट्टी के टीवी सीरियल सुपर डांसर-4 की रेटिंग में अचानक से उछाल आया है। टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में अब सीरियल सुपर डांसर पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। जी हां, सुपर डांसर चैप्टर 4 का ग्रैंड फिनाले 9 अक्टूबर को हुआ था और साल 2021 के सुपर डांसर का खिताब फ्लोरिना गोगोई ने अपने नाम किया। लोकप्रिय किड्स डांस रियलिटी शो के फिनाले में जबरदस्त टीआरपी पाई। दर्शकों का ध्यान आकर्षित करते हुए शो ने 40वें हफ्ते में पांचवी पॉजिशन सिक्योर की। 

उड़ारियां की उड़ान जारी
इस हफ्ते सीरियल उड़ारियां को फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 40वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल चौथे नंबर पर है। उड़ारियां की कहानी दर्शकों को बांधे हुए है और अपने ट्विस्ट से भरपूर एंटरटेन कर रही है।

नंबर-3 पर इमली
इमली सीरियल की रेटिंग में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल तीसरे से चौथे स्थान पर है। जैसा कि मालिनी फिलहाल इमली और आदित्य की लव स्टोरी के बीच आ गई है। इमली की कहानी में आ रहे ट्विस्ट सबका दिल जीत रहे हैं। इमली लगातार मालिनी की हर चाल को मुंहतोड़ जवाब देने में लगी हुई है। 

गुम है किसी के प्यार में ने दी कड़ी टक्कर
छोटे परदे पर बेहद कम वक्त में मोस्ट फेमस शो बन चुका गुम है किसी के प्यार में का जलवा कायम है। 41वें सप्ताह में टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में शो भी पीछे नहीं है। गुम है किसी के प्यार में सीरियल को सेकंड पोजीशन हासिल हुई है। आयशा सिंह और नील भट्ट अभिनीत गुम है किसी के प्यार में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है।  देखते ही देखते नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की तिकड़ी दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है। 

अनुपमा का जलवा कायम
स्‍टार प्‍लस के टीवी शो अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है। इसबार भी रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। टीआरपी लिस्ट में अनुपमा को पहला स्थान मिला है। पिछले कुछ हफ्तों से अनुपमा टीवी शो से कोई आगे नहीं निकल पा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।