लाइव टीवी

सुशांत की मौत के बारे में सुन जिम पार्टनर अंगद हसीजा का कुछ ऐसा था हाल, एक्टिंग को लेकर उठाने वाले थे बड़ा कदम

Updated Aug 16, 2020 | 16:14 IST

Angad Hasija on Sushant Singh Rajput Death: टीवी एक्टर अंगद हसीजा जिम पार्टनर रहे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में सुन बुरी तरह टूट गए थे। वह एक्टिंग को लेकर बड़ा कदम उठाने वाले थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुशांत सिंह राजपूत और अंगद हसीजा।
मुख्य बातें
  • सुशांत ने 14 जून को मुंबई में आत्महत्या कर ली थी
  • सुशांत की मौत से अंगद को गहरा दुख पहुंचा
  • दिवंगत सुशांत और अंगद जिम पार्टनर रहे थे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने फैंस से लेकर सेलेब्स तक को हैरत में डाल दिया था। किसी को यकीन हो रहा था कि सुशांत जैसे जिंदादिल एक्टर ने मौत को गले लगा लिया। सुशांत की मौत से उनके जिम पार्टनर रहे टीवी एक्टर अंगद हसीजा टूट गए थे। अंगद को जब इस घटना के बारे में पता चला था तो उन्होंने एक्टिंग छोड़ने तक का मन बना लिया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हसीजा ने इस बारे में खुलासा किया है।


'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ बातचीत में अंगद हसीजा ने कहा, 'सुशांत का टीवी से बॉलीवुड का सफर काफी प्रशंसनीय था। वह जल्दी ही स्टार बन गए थे, जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा था। जब मुझे उनकी मौत की खबर मिली तो मैं बुरी तरह टूट गया था और लगा कि इंडस्ट्री छोड़ दूं।' हसीजा ने बताया कि उन्होंने सुशांत मामले में अब तक कोई कमेंट क्यों नहीं किया था?

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि कुछ लोग सुशांत के नाम का इस्तेमाल सिर्फ अपने फाएदे के लिए कर रहे हैं। सुशांत और मेरी दोस्ती 'जरा नचके दिखा' शो के वक्त हुई थी। हम अक्सर अवार्ड शो के दौरान एक-दूसरे से मिलते रहते थे। सुशांत 'पवित्र रिश्ता' में काम कर रहे थे और मैं 'बिदाई' में। पहले हम दोनों एक ही जिम में भी जाते थे। वह हमेशा एनर्जी से भरे रहते थे।'

अंगद हसीजा ने सुशांत के डिप्रेशन और  दवाइयां लेने की खबरों पर कहा, 'मुझे इस सब पर विश्वास नहीं सका था। मुझे लगा कि अगर इतने प्रतिभाशाली कलाकार को इंडस्ट्री में इतना कुछ झेलना पड़ा तो मेरी बॉलिवुड में जगह बना पाने की कोई उम्मीद ही नहीं। मैं बेहद डर गया था और चिंता में था। बड़ी मुश्किल से दोबारा काम शुरू किया।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।