लाइव टीवी

Year Ender 2021: किसी ने गुपचुप को किसी ने की डेस्टिनेशन वेडिंग, इस साल 10 TV सितारों ने रचाई शादी, कुछ कपल्स का हुआ ब्रेकअप

Updated Dec 18, 2021 | 14:45 IST

TV Actor-Actress married In 2021 full list: 2021 में कई सेलेब्रिटीज शादी के बंधन में बंधने में कामयाब रहे। इसी के साथ कुछ ऐसे भी हैं जो इस साल सेपरेट हुए। जानें सेलेब्स की लिस्ट....

Loading ...
इन टीवी सितारों ने की शादी।
मुख्य बातें
  • इस साल कई टीवी सितारे शादी के बंधन में बंधने में कामयाब रहे।
  • कुछ सितारों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी की तो कुछ ने डेस्टिनेशन वेडिंग को चुना।
  • जानें उन सेलेब्रिटीज की लिस्ट जिन्होंने 2021 में सात फेरे लिए।

साल 2021 में कई हस्तियों ने अपने वेडिंग प्लान को पूरा किया और इस साल शादी के बंधन में बंधने में कामयाब रहे। कुछ सितारों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी की तो कुछ ने डेस्टिनेशन वेडिंग को चुना। इतना ही नहीं कुछ ऐसे कपल्स भी रहे, जो इस साल अलग हो गए। आइए जानें उन सेलेब्रिटीज की लिस्ट, जिनकी शादी 2021 में हुई और कुछ जो इस साल अलग हुए...

नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में विराट और पाखी की भूमिका निभाने वाले नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा असल जिंदगी में पति पत्‍नी बन गए हैं। 30 नवंबर को नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा ने बाबा महाकाल की नगरी उज्‍जैन में शादी कर ली। इस शादी में टीवी जगत से केवल चुनिंदा लोग और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। नील और ऐश्‍वर्या के सीरियल  गुम है किसी के प्‍यार में की टीम भी इस शादी का हिस्‍सा नहीं बन सकी। सबसे पहले उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई थी, उसके बाद हल्‍दी, फ‍िर संगीत। तीनों ईवेंट्स के फोटोज और वीडियोज इंस्‍टाग्राम पर छाए रहे थे।

श्रद्धा आर्या
टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा श्रद्धा आर्या ने भी शादी कर ली है। श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को नेवी अफसर राहुल नागल से शादी की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्होंने अपनी सगाई, हल्दी और मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। 

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा
जानी मानी टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने आखिरकार 2021 में एक्टर कुणाल वर्मा से शादी रचा ली। दोनों पिछले साल अप्रैल महीने में सभी रीति- रिवाजों से शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ गई थी, हालांकि उन्होंने 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली थी। दोनों का एक साल का बेटा कृशिव भी है, जिसकी मौजूदगी में दोनों ने गोवा में नवंबर 2021 में सात फेरे लिए। शादी से पहले मेहंदी और हल्दी का फंक्शन हुआ, जिसकी तस्वीरें सामने आईं और सोशल मीडिया पर छाई रही थीं।  

अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंध गए हैं। 14 दिसंबर 2021 को टीवी कपल अंकिता और विक्की ने पूरे विधि-विधान से एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए। अंकिता ने अपनी वेडिंग ड्रेस की तरह अपने हर फंक्शन में अपने लाजवाब लुक से लोगों को प्रसन्न कर दिया था। अपने वेडिंग लुक में अंकिता किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं। एक्ट्रेस की शादी टीवी जगत में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रही। 

संजय गगनानी 
कुंडली भाग्य के अभिनेता संजय गगनानी ने अपनी गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत से शादी कर ली। टीवी कपल ने 28 नवंबर 2021 एक भव्य शादी समारोह सात फेरे लिए। संजय गगनानी और पूनम प्रीत की शादी की तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें दूल्हा-दुल्हन बेज और रेड आउटफिट में परफेक्ट लग रहे हैं। अभिनेत्री अंजुम फकीह ने संजय और पूनम की गुरुद्वारा वेडिंग की तस्वीरें शेयर की थी जिसमें आनंद कारज का रस्म देखने को मिली थी। 

दिलीप जोशी की बेटी की शादी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी की बेटी भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर बेटी नियति जोशी और दामाद की फोटो शेयर की थी। यहां तक दिलीप जोशी की बेटी की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। दिलीप जोशी के दामाद यशोवर्धन मिश्रा बॉलीवुड फिल्मों के स्टोरी राइटर और गीतकार अशोक मिश्रा के बेटे हैं। यशोवर्धन और नियति एक दूसरे को पिछले चार साल से जानते हैं। दोनों मुंबई में एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। बता दें, नियति की शादी में डायरेक्टर मालव राजदा, रीता रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा, अभिनेता सुनैना फोजदार, पलक सिंधवानी, कुश शाह, समय शाह, शैलेश लोढ़ा, मुनमुन दत्ता सहित तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई थीं। 

पारस मदान
टीवी सीरियल बेहद-2 के अभिनेता पारस मदान ने शादी कर ली। पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड सौमिता दास के साथ 11 दिसंबर को एक गुरुद्वारे में शादी रचाई। इस दौरान दूल्हे बने पारस ने पीच कलर के साफा के साथ आइवरी सिल्क कुर्ता पायजामा पहना था, वहीं सौमिता ने ब्राइट पिंक और ब्लू कलर का लहंगा चुना था। बात दें, पारस मदान और सौमिता दास ने पहले शुरुआत में जोधपुर में शादी करने का फैसला किया था। लेकिन कोविड की स्थिति के कारण, उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा।

सायंतनी घोष 
टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष 05 दिसंबर, रविवार को अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह संग शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों ने कोलकाता में एक समारोह में सात फेरे लिए। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिन्हें खुद सायंतनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। शादी में सायंतनी ने लाल बनारसी साड़ी पहनी और बालों का बन बनाकर गुलाब के फूल लगाया था। इसके साथ उन्होंने गोल्ड ज्वैलरी भी पहनी थी। वहीं अनुग्रह ने एंब्रॉयड्री कुर्ता और धोती चुना। बता दें, सायंतनी और अनुग्रह पिछले आठ साल से रिलेशनशिप में थे। 

विशाल वशिष्ठ
टीवी सीरियल वीरा फेम विशाल वशिष्ठ ने अपनी लेडी लव दिपाक्षी से 14 नवंबर 2021 को शादी कर ली। उन्‍होंने गोवा के एक खूबसूरत बीच पर शादी रचाई। उनके विवाह समारोह की तस्‍वीरें इन‍ दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। कपल ने गोवा में एक भव्य सेटअप में सात फेरे लिए थे।

निकिता शर्मा 
टीवी सीरियल स्वरागिनी फेम अभिनेत्री निकिता शर्मा ने अपने होम टाउन उत्‍तराखंड में इसी साल शादी रचाई। अदाकारा ने रोहनदीप सिंह के साथ एक शिव मंदिर में शादी की है। विवाह समारोह को अभिनेत्री ने बहुत ही सिंपल रखा। इसमें महज परिवार के लोग एवं चंद करीबी लोग ही शामिल हुए। अदाकारा ने अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल हैंडल पर शेयर कर अपने फैंस को ये गुड न्‍यूज दी। वह लाल साड़ी और पारंपरिक अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 


वहीं बात अगर साल 2021 में अलग होने वाले कपल्स की करें तो इस साल 2 जोड़ियां काफी चर्चा में रहीं। पहला नाम करण कुंद्रा का है। करण ने लगभग तीन साल तक वीडियो जोकी अनुषा दांडेकर को डेट किया और दोनों का साल 2021 में ब्रेकअप हो गया। ऐसे में दोनों ने एक-दूसरे पर काफी कुछ आरोप भी लगाए। वहीं दूसरा नाम करण मेहरा का है। ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम टेलीविजन अभिनेता करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल की इस साल सेपरेशन हुआ। दोनों के बीच घरेलू हिंसा का विवाद इतना बड़ गया कि बात पुलिस थाने तक पहुंच गई। निशा ने करण पर गंभीर आरोप लगाए और अपने बेटे की कस्टडी की मांग की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।