लाइव टीवी

Kapil Sharma के पास रेंज रोवर तो BMW से मालिक हैं सुनील ग्रोवर, लग्जरी कारों से चलते हैं TV जगत के 7 कॉमेडियन

Updated Aug 05, 2021 | 11:02 IST

Kapil Sharma to Sunil Grover TV Comedian Luxury Cars Collection: कॉमेडी जगत के किंग कपिल शर्मा से लेकर सुनील ग्रोवर तक, आज हम आपको टीवी जगत के ऐसे कॉमेडियन से मिलवाएंगे जो एक से एक महंगी कार के मालिक हैं।

Loading ...
टीवी इंडस्ट्री के टॉप-7 कॉमेडियन्स।
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड और टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल के पास करीब 300 करोड़ की संपत्ति है।
  • जानें टीवी जगत के ऐसे कॉमेडियन के बारे में, जो एक से बढ़कर एक महंगी कार के मालिक हैं।

कॉमेडियन की चमक धमक भी फिल्मी सितारों से कम नहीं है। जी हां पर्दे पर अजीबो गरीब नजर आने वाले ये कलाकार असल जिंदगी में शाही जीवन जीते हैं। फिर चाहे आलीशान बंगले को लेकर हो या फिर लग्जरी कार कलेक्शन की बात, बॉलीवुड सुपरस्टार से ये किसी चीज में पीछे नहीं हैं। उनकी भव्य जीवनशैली प्रशंसकों के बीच आकर्षण का भाव जगाती है। ऐसे में आज हम आपको टीवी जगत के ऐसे कॉमेडियन से मिलवाएंगे जिन्हें महंगी कार के साथ स्पॉट किया गया है। यानि जो करोड़ो की कार के मालिक हैं। आइए जानते हैं।

कपिल शर्मा

बॉलीवुड और टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल के पास करीब 300 करोड़ की संपत्ति है। अभिनेता एसयूवी रेंज रोवर इवोक चलाते हैं, जिसकी कीमत करीब 55.28 से 95.53 लाख रुपये है। इसके अलावा भी कपिल के पास एक से एक महंगी कार है।

सुनील ग्रोवर

द कपिल शर्मा शो  मशहूर डॉक्टर गुलाटी का रोल अदा करने वाले सुनील ग्रोवर भी अपने दम पर सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ने में कामयाब हुए हैं।सुनील लग्जरी कारों के काफी शौकीन हैं, अभिनेता के पास सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार है, जिसकी कीमत 62.90 से 71.90 के बीच है।

कृष्णा अभिषेक

द कपिल शर्मा शो के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भले ही शो पर आने वाले सभी गेस्ट से पैसा औऱ रोल मांगते हैं। लेकिन अभिनेता असल जिंदगी में बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। जी हां कृष्णा अभिषेक के पास मर्सिडीज वेंज सीएलए 200, ऑडी क्यू 5 और ऑडी 3 कैब्रियोलेट जैसी महंगी कारों का कलेक्शन है।

भारती सिंह

भारती सिंह आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, अपने अभिनय से करोड़ो दिलों में राज करने वाली अभिनेत्री असल जिंदगी में बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं। भारती सिंह एक ब्लैक मर्सिडीज बेंज और ऑडी क्यू 5 की मालकिन हैं। जिसकी कीमत 1.8 करोड़ और 52 लाख रुपये है।

अली असगर

द कपिल शर्मा शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर टीवी जगत के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अभिनेता एक ब्लैक मर्सिडीज और होंडा सिटी के मालिक हैं।

मनीष पॉल

कॉमेडी जगत के दिग्गज अभिनेता अक्सर अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आते हैं। आपको बता दें मनीष ऑडी क्यू 5 के मालिक हैं, जिसकी कीमत 45 से 50 लाख रुपये के बीच है।

चंदन प्रभाकर

‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू चाय वाले के किरदार में सबको हंसाने वाले चंदन प्रभाकर से तो आप सब वाकिफ होंगे। चंदन प्रभाकर बीएमडब्ल्यू कार के मालिक हैं, जिसकी कीमत लगभग 31 लाख रुपये है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।