लाइव टीवी

Sidharth Shukla के शो का ट्रेलर और Hina Khan का गाना आउट, नागिन स्टार के पिता का निधन, जानें TV की बड़ी खबरें

Updated May 16, 2021 | 21:44 IST

TV News 16 May 2021, Serial Spoiler: 16 मई यानी रविवार को टीवी जगत से कई सारी खबरें देखने को मिली है। एक नजर डालते हैं आज की अहम खबरों पर।

Loading ...
टीवी सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • राहुल वैद्य और रश्मि देसाई कर रहे नए प्रोजेक्ट की तैयारी।
  • टीवी अभिनेत्री सुधा चंद्रन के पिता का निधन।
  • एक नजर टीवी जगत की आज की अहम खबरों पर।

16 मई यानी रविवार का दिन टीवी जगत के लिए काफी हलचल भरा रहा है। हिना खान अपने नए गाने को लेकर चर्चा में रहीं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के नए शो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आइए एक नजर डालते हैं टीवी जगत से जुड़ीं दिन भर की खबरों पर।

क्यों जल्दी में आदित्य ने लिया शादी का फैसला
आदित्य नारायण ने अब शादी के इतने महीनों बाद खुलासा किया है कि क्यों उन्होंने अचानक शादी करने का फैसला लिया। हाल ही में आदित्य ने एक इंटरव्यू में बताया, 'कोविड ने हमारी शादी के प्रोसेस को तेजी से बढ़ाया। लास्ट लॉकडाउन में मेरी और श्वेता की कई छोटी-छोटी बातों पर बहस हो जाती थी क्योंकि मैं उन्हें मिस करता था। अभी हम जहां रह रहे हैं वहां से श्वेता का घर आधे किलोमीटर दूर था, लेकिन हम फिर भी नहीं मिल पाते थे। तो इस वजह से मैंने डिसाइड किया कि इस लॉकडाउन के बाद अब हमारे बीच और बहस या लड़ाई नहीं चाहिए। मैंने श्वेता के पैरेंट्स से उनका हाथ मांगा। अब श्वेता मेरे साथ है और मुझे अकेला महसूस नहीं होता।'

सिद्धार्थ शुक्ला के नए शो का ट्रेलर रिलीज
सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी स्टारर 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' वेब शो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के लुक्स और एक्टिंग की फैन्स जमकर तारीफें कर रहे हैं। शो में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी का कैमियो भी है। सिद्धार्थ शुक्ला के शो का झलक देखकर शहनाज गिल ने भी उनकी तारीफ की है। बता दें कि 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पिछले दो सीजन में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी लीड रोल में नजर आए थे। इसमें वीर और समीरा की प्रेम कहानी दिखाई गई थी। अब वहीं तीसरे सीजन में अगस्त्य और रूमी इस स्टोरी को आगे बढ़ाएंगे।

हिना खान का मोस्ट अवेडेट सॉन्ग रिलीज
एक्ट्रेस हिना खान ने पिता के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है। हाल ही में हिना लाइव चैट पर आकर लोगों से अपनी हेल्थ और काम के बारे में जानकारी दी थी। अब हिना खान का मोस्ट अवेडेट सॉन्ग 'पत्थर वरगी' रिलीज हो गया है। हिना ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। गाने को पॉपुलर सिंगर बी-प्राक ने गाया है। बता दें कि एक्ट्रेस हिना खान का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

राहुल-रश्मि कर रहे नए प्रोजेक्ट की तैयारी
राहुल वैद्य इन दिनों कैपटाउन में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रश्मि देसाई के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जल्द ही राहुल वैद्य और रश्मि देसाई एकसाथ नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि राहुल वैद्य, रश्मि देसाई के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं और ये तस्वीरें उसी म्यूजिक वीडियो की झलक हैं। फैन्स भी इन तस्वीरों को देख खूब एक्साइटेड हो गए हैं और दोनों की केमिस्ट्री की तारीफें कर रहे हैं। 

अभिनेत्री सुधा चंद्रन के पिता का निधन
अभिनेत्री सुधा चंद्रन के पिता केडी चंद्रन का निधन हो गया है। मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से पॉपुलर अभिनेता केडी चंद्र निधन हो गया। उन्होंने रविवार सुबह मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। सुधा चंद्रन के पिता केडी 86 साल के थे। सुधा के पिता डिमेंशिया से पीड़ित थे। उन्हें 12 मई को जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह करीब 10 बजे उनका निधन हो गया।

 खतरों के खिलाड़ी-11 के टेलिकास्ट होंगे सिर्फ 12 एपिसोड
खतरों के खिलाड़ी टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शोज में से एक है। इस बार रोहित शेट्टी के टीवी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका में हो रही है। शो की शूटिंग के लिए 6 मई को सभी सेलेब्स केप टाउन के लिए रवाना हुए थे। वैसे तो खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन की शूटिंग करीब डेढ़ महीने चलने वाली थी और 22 जून को सभी सितारों का भारत लौटने का कार्यक्रम था। लेकिन अब प्लान में बड़ा बदलाव सामने आ रहा है। एक सूत्र ने बताया है, 'पूरी टीम अगले महीने भारत लौटने वाली थी और टिकट भी बुक हो गए थे। हालांकि, दुनिया भर में चल रही महामारी और COVID मामलों में वृद्धि को देखते हुए निर्माताओं से अनुरोध किया गया है कि वे जल्द से जल्द शूटिंग पूरी करें। ऐसे में खतरों के खिलाड़ी की सिर्फ 12 एपिसोड की शूटिंग होगी और एक महीने के अंदर टीम वापस लौट आएगी।'

राखी सावंत का नया वीडियो वायरल
बिग बॉस 14 की प्रतियोगी राखी सावंत ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कुछ हॉलीवुड फिल्मों के सीन हैं और उन्हें एडिट किया गया है। राखी ने घोषणा की है कि वह हॉलीवुड में आएंगी। इंस्टाग्राम पर इस बारे में लिखते हुए उन्होंने पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उसने हॉलीवुड के कुछ मशहूर किरदारों के चेहरे पर राखी का चेहरा लगाया गया है। राखी ने इसे कैप्शन दिया, 'हॉलीवुड - हियर आई कम #nurserakhi #rakhisawant #actor #entertainment।' बता दें, राखी अक्सर फेसएप और रेफेस वीडियो शेयर करती रहती हैं और वह इससे पहले भी वह हॉलीवुड किरदारों वाले वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।