लाइव टीवी

TV News 17 May 2022: सामने आया अनुपमा-अनुज की शादी का वीडियो, कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंची हेली शाह

Updated May 18, 2022 | 00:31 IST

TV News 17 May 2022: टीवी सीरियल अनुपमा के सेट से लीक हुई अनुज-अनुपमा की शादी के वीडियोज। कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू के लिए तैयार हेली शाह। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें।

Loading ...
TV News 17 May 2022
मुख्य बातें
  • मीका सिंह के स्वंयंवर मीका दी वोटी का प्रोमो हुआ रिलीज।
  • अनुपमा के सेट से वायरल हुई अनुपमा-अनुज की शादी के वीडियोज
  • स्वरागिनी सीरियल की एक्ट्रेस हेली शाह पहुंची कान्स फिल्म फेस्टिवल।

TV News 17 May 2022: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज और अनुपमा की शादी से पहले रुपाली गांगुली ने शेयर किया ब्राइडल लुक। वहीं, काथी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी पर कहा कि वह उनसे छह साल छोटे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भिड़े यानी मंदार चंदवडकर ने मौत पर उड़ी अफवाह का वीडियो जारी कर खंडन किया है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

पंजाबी सिंगर मीका सिंह का स्वंयंवर शो मीका दी वोटी जून से स्टार प्लस पर ऑन एयर होगा। इससे पहले शो का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है। मीका सिंह ने सोशल मीडिया पर गाने का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में भारत के अलग-अलग हिस्से से दुल्हन के जोड़े में लड़कियां नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने इस प्रोमो पर पांच करोड़ रुपए खर्च किए हैं। मीका की वोटी को सिंगर और मीका सिंह के दोस्त शान होस्ट करने वाले हैं। 

Also Read: Anupama: अनुज की दुल्हनियां बनने के लिए तैयार अनुपमा, रुपाली गांगुली ने शेयर किया ब्राइडल लुक

कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंची हेली शाह
टीवी सीरियल स्वरागिनी की एक्ट्रेस हेली शाह ने इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया है। हेली शाह ने कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहली फोटो शेयर की है। फोटो में हेली ब्लू जींस और व्हाइट क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। उन्होंने पोनी टेल बांधी हुई है। हेली ने ये फोटो होटल के कमरे से शेयर की है। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'कान्स में हेली। सफर की शुरुआत होती है। इससे पहले फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने से पहले हेली ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। 

लीक हुई अनुज और अनुपमा की शादी के वीडियोज
टीवी सीरियल अनुपमा के सेट से अनुज और अनुपमा की शादी की फोटोज और वीडियोज लीक हुई है। एक वीडियो में शादी के मंडप पर अनुज अनुपमा को मंगलसूत्र पहना रहा है। वहीं, एक अन्य फोटो में अनुज वनराज और पूरे शाह परिवार के सामने अनुपमा की मांग भर रहा है। इससे पहले अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर अपना ब्राइडल लुक शेयर किया था।  

इस वजह से शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा      
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ ने 13 साल बाद इस शो को अलविदा कह दिया है। अब उनके शो छोड़ने की वजह सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शैलेश पिछले एक महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं।

शैलेश अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं है। उन्हें लगता है कि उनकी डेट्स का भी ठीक से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। इसके अलावा वह शो से बाहर कुछ नया नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि, शो के मेकर्स उन्हें मनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।