लाइव टीवी

TV News 23 October 2021: एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा की प्री वेडिंग सेरेमनी की फोटोज वायरल, उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

Updated Oct 23, 2021 | 22:17 IST

Top 5 TV News 23 Oct 2021: बिग बॉस 15 ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के आखिरी गाने हैबिट को एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें...

Loading ...
TV News 23 Oct 2021
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा की प्री वेडिंग सेरेमनी के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
  • बिग बॉस 15 ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने हैबिट को एक करोड़ व्यूज मिल गए हैं।

23 October 2021 Top 5 TV News. टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बते की एक्ट्रेस शिरीन की प्रीवेडिंग सेरेमनी के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं, सिडनाज के आखिरी गाने हैबिट को 1 एक करोड़ व्यूज मिल गए हैं। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में सिम्मी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शिरीन के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज वायरल हो रही है। एक्ट्रेस के इस प्री वेडिंग में दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया भी शामिल हुई थीं। इसके अलावा अली गोनी भी प्री वेडिंग सेरेमनी में पहुंचे थे। दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है। शिरीन की सगाई इस साल अगस्त में हुई थी। 

उर्फी जावेद ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
बिग बॉस 15 ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने हेटर्स और ट्रोलर्स को जवाब दिया है। कोईमोई के साथ बातचीत में उर्फी जावेद ने कहा, 'मुझे ट्रोल्स के लिए बुरा लगता है। इनकी कितनी खराब लाइफ चल रही है। इन ट्रोल्स के अंदर केवल स्क्रीन के पीछे से ही बोलने का दम है। सामने आकर बोले कोई मुझे, थप्पड़ ही थप्पड़ मारूंगी और छित्तर ही छित्तर लगाऊंगी ।

सिडनाज के आखिरी गाने को मिले 10 मिलियन व्यूज 
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के आखिरी म्यूजिक वीडियो Habit ने 10 मिलियन यानी एक करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं। ये गाना लगातार यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के बाद गाने की शूटिंग अधूरी रह गई थी। ऐसे में शहनाज गिल ने शूटिंग अकेले पूरी की। गाने को श्रेया घोषाल और आर्को मुखर्जी ने अपनी आवाज दी है।

करवा चौथ की तैयारी में टीवी एक्ट्रेस 
देशभर में करवा चौथ की धूम है। टीवी एक्ट्रेस भी इस खास त्योहार को मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। काम्या पंजाबी ने हाथों पर मेहंदी लगवाई है। काम्या ने सोशल मीडिया पर मेहंदी लगवाते हुए वीडियो शेयर किया है। वहीं, सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में चारू अपने कपड़े सिलेक्ट कर रही हैं। 

अनुपमा में आएगा ट्विस्ट        
 टीवी सीरियल अनुपमा में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा शाह परिवार का घर छोड़ने वाली हैं। अनुपमा सीरियल का एक प्रोमो रिलीज हुआ है। प्रोमो में अनुपमा कह रही हैं कि दशहरा के मौका पर जो हुआ इसके बाद वह एक छत के नीचे नहीं रह सकते। 

अनुपमा इसके अलावा अनुज से पूछने वाली हैं कि उसने आज तक शादी क्यों नहीं की। गौरतलब है कि दशहरा के मौके पर अनुपमा ने बा को सबके सामने जवाब दिया था। इसके बाद बा ने कहा था कि दोनों एक ही छत के नीचे नहीं रह सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।