लाइव टीवी

Trending TV News: Bigg Boss में भोजपुरी क्वीन Akshara Singh की एंट्री! Super Dancer में नहीं लौटेंगी शिल्पा

Updated Aug 07, 2021 | 00:15 IST

Latest TV News in Hindi: टीवी जगत से जुड़ी कई सुर्खियां इंटरनेट पर पूरे दिन चर्चा का विषय बनी रही हैं और ऐसी ही कुछ टॉप टीवी न्यूज हम आपको बताने जा रहे हैं।

Loading ...
TV News wrap 6th August 2021
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की एंट्री का प्रोमो वीडियो
  • पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस के बाद सुपर डांसर शो पर नहीं लौटेंगी शिल्पा शेट्टी
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल ने कराया बेहद ग्लैमरस फोटोशूट

मुंबई: टीवी मनोरंजन जगत की दुनिया यानी छोटे परदे की इंडस्ट्री से शुक्रवार 5 अगस्त 2021 को दिन भर कई चर्चित खबरें और सुर्खियां देखने को मिली हैं, जिनकी चर्चा लगातार पूरे दिन रह रहकर होती रही है। आइए यहां जानते हैं पूरे दिन भर की ऐसी ही ट्रेडिंग टीवी न्यूज (TV News in Hindi) यानी टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी खबरों के बारे में (।atest TV News Today in Hindi)।

अक्षरा सिंह की बिग बॉस के घर में एंट्री का प्रोमो वीडियो:

भोजपुरी की जानी पहचानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसमें बिग बॉस के घर में उनकी एंट्री की झलक दिखाई गई है और इसके चलते क्षेत्रीय स्तर पर लोगों के बीच बिग बॉस की चर्चा और ज्यादा बढ़ गई है। प्रोमो वीडियो में देखने को मिल रहा है कि टीवी रियलिटी शो में अक्षरा की जबरदस्त एंट्री होने वाली है।

सुपर डांसर शो पर नहीं लौटेंगी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा:

सोनाली बेंद्री और मौसमी चैटर्जी टीवी डांस शो सुपर डांस चैप्टर 4 में शिल्पा शेट्टी की जगह नजर आने वाले हैं। पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद  से शिल्पा ने कई दिन सुपर डांसर शो के लिए शूटिंग नहीं की थी और अब खबर है कि आगे कई हफ्तों तक और यूं ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा टीवी डांस रियलिटी शो से नदारद रहने वाली हैं।

शहनाज गिल ने शेयर की धमाकेदार मॉडर्न फोटोशूट की तस्वीरें:

बिग बॉस कंटेस्टेंट रही शहनाज गिल ने हाल ही में अपनी छवि को पूरी तरह से बदलने वाली और लोगों के मन में उनको लेकर बनी धारणाओं को तोड़ने वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और इस दौरान एक्ट्रेस को देसी पंजाबी सलवार कुर्ता से हटकर बेहद मॉडर्न स्कर्ट टॉप वाली खूबसूरत ड्रेस में देखा जा सकता है। शहनाज की तस्वीरों की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

शक्ति सीरियल की एक्ट्रेस ने बताया कास्टिंग काउच का एक्सपीरियेंस:

अभिनेत्री हैं सोनम अरोड़ा ने दिल्ली से मुंबई का सफर तो 10 साल पहले तय किया था। वह धारावाहिक 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में एंजेल (किन्नर) का किरदार निभा रही हैं। अपने शुरुआती दिनों के स्ट्रगल को याद करते हुए सोनम ने कहा, 'शुरुआत में, मुझे काम नहीं मिला। लेकिन मुझे तो सेलिब्रिटी बनना था। सब कुछ धीरे-धीरे चल रहा था। मैंने शुरुआत छोटे-छोटे रोल से की थी और इस दौरान मुझे एक दिन के 1 या 2 हजार रुपए मिलते थे। ऑडिशन्स के दौरान मैंने कास्टिंग काउच भी फेस किया। ये हर एक इंडस्ट्री में हर जगह होता करता है। लड़कियां ही नहीं लड़के भी इस तरह मोलेस्ट होते हैं। मैंने टैलेंट के दम पर काम पाने पर ही विश्वास किया है। मुझे ये भी विश्वास था कि मेरे पेरेंट्स साथ हैं और धीरे ही सही मगर मुझे सफलता और काम दोनों मिलेंगे।'

हिना खान के बॉयफ्रेंड ने शादी को लेकर किया खुलासा:
एचटी से इस बारे में बात करते हुए हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने कहा, 'हम कई सालों से साथ हैं, हम दोनों ने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव साथ में गुजारे हैं। दिल और दिमाग से हम साथ हैं, सिर्फ समाज को दिखाने के लिए हमें शादी के टैग की जरूरत तो नहीं है। यह हमारे लिए मायने नहीं रखता। शादी करने के बाद भी मैंने देखा है कि लोग एक-दूसरे के करीब नहीं रहते, तो फिर शादी करने का क्या मतलब है?'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।